scorecardresearch
 

सलमान खान बने 'रियो ओलंपिक्स 2016' के गुडविल एंबेसडर

सलमान खान बने रियो 'रियो ओलंपिक्स 2016' के लिए भारतीय दल के गुडविल एंबेसडर, कहा इसके लिए जो संभव होगा उसे करने की कोशिश करूंगा.

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को 'रियो ओलंपिक्स 2016' के लिए भारतीय दल के गुडविल एंबेसडर के तौर पर चुना गया है. सलमान खान ने रियो के लिए गुडविल एंबेसडर चुने जाने पर कहा कि स्पोर्ट्स के लिए उनसे जो हो पाएगा वह जरूर करने की कोशिश करेंगे.

'रियो ओलंपिक्स 2016' के गुडविल एंबेसडर सलमान को चुने जाने पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान ने कहा कि देश में क्रिकेट को छोड़कर बाकी सभी खेलों को नजरअंदाज किया जाता है. उन्होंने कहा कि इसके लिए जो भी संभव होगा उसे करने के लिए वह कोशीश करेंगे. सलमान ने आगे कहा कि वह रियो ओलंपिक की शुरुआत में जाने की भी कोश‍िश करेंगे.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब सलमान से पूछा गया कि इन ओलंपिक्स में उनके पसंदीदा प्लेयर्स कौन हैं? तो उन्होंने कहा, स्पोर्ट्स में मेरे हीरो हैं सानिया मिर्जा, विजेंद्र सिंह, सुशील कुमार. सलमान से जब मीडिया ने यह सवाल पूछा कि वह इन ओलंपिक्स की कितनी जानकारी रखते हैं तो उन्होंने कहा, 'मुझे इसके बारे में फिलहाल पूरी जानकारी तो नहीं है लेकिन इतना जानता हूं कि कौन-कौन किस-किस फील्ड में है.'

सलमान ने गुडविल एंबेसडर के तौर पर प्लेयर्स के लिए दिए गए संदेश में कहा, 'कुछ ना कुछ लेकर आओ यार.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें