scorecardresearch
 

सलमान खान की भाभियों के बीच हुई अनबन, कर रही हैं एक-दूसरे को इग्नोर!

सलमान खान का परिवार एक बार फिर चर्चा में है. खबरों के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा और सोहेल खान की पत्नी सीमा खान के बीच अनबन चल रही है.

X
मलाइका अरोड़ा और सीमा खान मलाइका अरोड़ा और सीमा खान

मलाइका अरोड़ा एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार अरबाज खान से अलग होने या ससुराल छोड़ कर दूसरी जगह रहने के लिए नहीं बल्कि पारिवारिक मतभदे के कारण. मलाइका अक्सर अपने बच्चों और अपनी गर्लगैंग के साथ वक्त बिताती हैं. अब कहा जा रहा है कि सलमान खान की दोनों भाभियों यानी मलाइका और सोहेल की पत्नी सीमा के बीच अनबन हो गई है.

मलाइका अरोड़ा और देवरानी सीमा खान के बीच सबकुछ ठीक नहीं
खबरों की माने तो मलाइका अरोड़ा और देवरानी सीमा खान के बीच कुछ अनबन चल रही है. सुनने में आया है कि दोनों एक दूसरे से नाराज हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीमा खान ने अपना नया कलेक्शन लॉन्च किया है. इस मौके पर मलाइका शामिल नहीं हुईं. हालांकि, मलाइका की छोटी बहन अमृता अरोड़ा इस प्रोग्राम में मौजूद थीं. कई हस्तियां प्रोग्राम में पहुंची थीं.

अरबाज-मलाइका के तलाक पर जानें क्या कहा मलाइका के मैनेजर ने

करण जौहर ने भी अपने खास दोस्त अमृता, अनु दीवान और सुजैन खान के साथ एक पार्टी में जाने से पहले सीमा के इस नए कलेक्शन में शिरकत की. वहीं, दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा मुंबई में रहते हुए भी अपनी देवरानी सीमा खान के इस इवेंट पर नहीं पहुंची.

मलाइका के पिता का जन्मदिन मनाने पहुंचे अरबाज!

सलमान के भांजे की पार्टी में भी मलाइका ने बनाई थी दूरी
हाल ही में पूरा खान-दान अर्पिता खान शर्मा के बेटे आहिल के पहले जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव पहुंचा था. मलाइका गई थीं तो पर वहां सभी से कट कर ही रह रही थीं. मलाइका अरोड़ा हर समय अपने बच्चों के साथ मस्ती करती हुई दिखीं जबकि उनकी बहन अमृता खान-दान और सीमा खान के साथ नजर आ रही थीं. उनकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. हालांकि, अभी तक मलाइका या सीमा की ओर से इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें