scorecardresearch
 

बिग बॉस 13 में होगी अनिल कपूर की एंट्री, सलमान संग थिरकेंगे

अनिल कपूर जल्द ही बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 13 में नजर आएंगे. वे इस दौरान डांस भी करते दिखेंगे.

अनिल कपूर अनिल कपूर

अनिल कपूर की फिल्म पागलपंती जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है और इसके 2 ट्रेलर रिलीज किए जा चुके हैं. फिल्म की कास्ट में शामिल अनिल कपूर इन दिनों इसके प्रमोशन में बिजी हैं. अनिल जल्द ही बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 13 में नजर आएंगे. वे इस दौरान डांस भी करेंगे.

खबरों की मानें तो अनिल कपूर शो में अपने पॉपुलर सॉन्ग माए नेम इस लखन पर थिरकते नजर आएंगे. गाना साल 1989 में आई उनकी फिल्म राम लखन का था. ये गाना आज भी अनिल कपूर के प्रशंसकों के बीच काफी पॉपुलर है. खबरी ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा- अनिल कपूर की बिग बॉस 13 में एंट्री. एजी ओजी लोजी सुनोजी गाने पर करेंगे डांस.

बिग बॉस 13 की बात करें तो शो कुछ कारणों से कंट्रोवर्सी में है. शो के अंदर कंटेस्टेंट के बीच घमासान देखने को मिल रहा है. शो में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा को जेल में डाल दिया गया है. इस वीकेंड का वार में सलमान खान कंटेस्टेंट को उनके बर्ताव की वजह से फटकार लगाते नजर आ सकते हैं.

वहीं फिल्म पागलपंती की बात करें तो ये एक मल्टीस्टारर कॉमेडी ड्रामा है. फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ एक्शन सीन्स भी हैं.  फिल्म में अनिल कपूर के अलावा जॉन अब्राहम, पुल्कित सम्राट, सौरभ शुक्ला, अरशद वारसी, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और इलियाना डिक्रूज जैसे सितारे शामिल हैं. फिल्म का दो ट्रेलर जारी किया गया है. ये मूवी 22 नवंबर, 2019 को रिलीज की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें