scorecardresearch
 

बाबा सिद्दकी की इफ्तार पार्टी में फिर गले मिले सलमान और शाहरुख

कौन कहता है कि इतिहास खुद हो नहीं दोहराता. करीब एक साल पहले भी ऐसा ही हुआ था और आज फिर 'शीत युद्ध' के बादल छंटते नजर आए. बॉलीवुड के दो बड़े खान, शाहरुख और सलमान. जी हां, रविवार को एक बार फिर शाहरुख और सलमान ने एक-दूसरे को गले लगा लिया.

X
इफ्तार पार्टी के दौरान फिर गले मिले शाहरुख और सलमान इफ्तार पार्टी के दौरान फिर गले मिले शाहरुख और सलमान

कौन कहता है कि इतिहास खुद हो नहीं दोहराता. करीब एक साल पहले भी ऐसा ही हुआ था और आज फिर 'शीत युद्ध' के बादल छंटते नजर आए. बॉलीवुड के दो बड़े खान, शाहरुख और सलमान. रमजान का मुबारक महीना. कांग्रेस के आला नेता और निगाहें मिलते-मिलते बात दिल तक पहुंच गई. जी हां, रविवार को एक बार फिर शाहरुख और सलमान ने एक-दूसरे को गले लगा लिया.

पिछली दफा भी ऐसा ही हुआ था. मौका भी यही था और दस्‍तूर भी. तब 5 साल बाद दोनों खान ने एक-दूसरे को गले लगाया था. हालांकि सालभर बाद ही यह मौका फिर आया, लेकिन यह खास है क्‍योंकि इस बीच पूरे साल शाहरुख या सलमान में से किसी ने भी एक-दूसरे का हालचाल शायद ही लिया. रविवार को कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में दूरियों की बर्फ फिर पिघली और शाहरुख, सलमान एक दूसरे के गले मिले. शाहरुख से फिर से गले मिलने के सवाल पर सलमान ने कहा, 'ऐसा सिर्फ बाबा सिद्दकी ही करवा सकते हैं.'

तब भी गले मिले, लेकिन दिल...
पिछले साल भी बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में दोनों खान यूं ही गले मिले थे. इससे पहले दोनों में झगड़ा हुआ था और बातचीत बंद हो गई थी. सलमान ने तो यहां तक कह दिया था कि अब खुदा ही उन्‍हें और शाहरुख को एक कर सकते हैं. हुआ भी कुछ ऐसा ही रमजान के मुबारक महीने में अल्‍लाह ने नेक दिन की इबारत लिख डाली और दोनों एक-दूसरे के गले मिले.

हालांकि इसके बाद न तो शाहरुख और न ही सलमान ने एक-दूसरे से मेल-मिलाप बढ़ाया. यहां तक कि आयोजनों के दौरान भी बस 'हाय-हैलो' कर काम चलाते रहे. लेकिन एक साल बाद एक बार फिर दोनों ने जिस तरह एक-दूसरे को गले लगाया है, उससे फैंस में खुशी की लहर जरूर उठ गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें