scorecardresearch
 

Ravi Kishan ने BJP के लिये बनाया रैप सॉन्ग, 'UP में सब बा' का टीजर हुआ आउट

ये सॉन्ग देश के ओजस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार का यूपी की जनता के लिए प्रतिबद्धता को इंगित करने वाला है. रवि किशन का यह गाना 'UP में सब बा' जल्द रिलीज होने वाला है, जो उन्होंने अपने स्टाईल में बनाया है.

 रवि किशन, पीएम मोदी, योगी आदित्यनाथ रवि किशन, पीएम मोदी, योगी आदित्यनाथ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूपी इलेक्शन पर रवि किशन का गाना
  • बीजेपी के लिये बनाया रैप सॉन्ग
  • यूपी में सब बा का टीजर आउट

उत्तर प्रदेश में  विधानसभा चुनाव की रणभेड़ी बज चुकी है. ऐसे में गोरखपुर के सांसद व फ़िल्म अभिनेता भाजपा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में एक धमाकेदार रैप गाना लेकर आ रहे हैं. इस गाने का बोल है 'UP में सब बा', जिसका शानदार टीजर आउट कर दिया गया हैं. इसमें रवि किशन उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा किये गए कार्यों को गाने के माध्यम से प्रस्तुत करते नजर आ रहे हैं.

बीजेपी के लिये रवि किशन का गाना
ये सॉन्ग देश के ओजस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार का यूपी की जनता के लिए प्रतिबद्धता को इंगित करने वाला है. रवि किशन का यह गाना  'UP में सब बा' जल्द रिलीज होने वाला है, जो उन्होंने अपने स्टाईल में बनाया है. इस गाने को लेकर रवि किशन ने कहा, "आप सभी लोगों के बीच लेकर के आ रहा हूँ " विकास और जीत का गीत" जिसमें विश्वास है,भावनाएं है, विचार है, इतिहास है, सपने है. भाजपा और योगी महराज के जोरदार समर्थन के खातिर..!"

कौन है Sushmita Sen संग दिखा छोटा बच्चा, जिसे गोद लेने की उड़ी अफवाह? एक्ट्रेस ने खोला राज

आपको बता दें कि रवि किशन सांसद और अभिनेता के साथ भाजपा के स्टार प्रचारक भी रहे हैं. ऐसे में उनका यह गाना किसी रिपोर्ट कार्ड से कम नही है, जो यह बताएगा कि यूपी में योगी आदित्यनाथ की नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने क्या-क्या किया है और यूपी की जनता क्यों उन्हें फिर से प्रदेश का बागडोर सौंपे. 

कौन है Sushmita Sen संग दिखा छोटा बच्चा, जिसे गोद लेने की उड़ी अफवाह? एक्ट्रेस ने खोला राज

रैप सॉन्ग को लिखा है मृत्युंजय ने जबकि संगीत से सजाया है मधुकर आनंद ने।जिसे रिलीज किया है वर्ल्ड वाइड के रत्नाकर कुमार ने. बीजेपी के लिए रवि किशन ने काफी मेहनत से रैप सॉन्ग तो बना दिया. अब देखते हैं कि उनका ये गाना योगी आदित्यनाथ की सरकार के लिये कितना फायदेमंद होता है. आपने टीजर देखा या नहीं. अगर देखा, तो बताइये कैसा लगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×