scorecardresearch
 

Exclusive: Bigg Boss 15 में नहीं होगी Simba Nagpal की वाइल्ड कार्ड एंट्री, बताई वजह

Exclusive: Big Boss 15 हाउस में इन दिनों वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर तमाम अफवाहों का बाजार गर्म है. इसी बीच खबर आई थी कि सिंबा नागपाल इस शो में दोबारा वापसी कर सकते हैं. हालांकि एक्टर का कहना कुछ और है.

सिंबा नागपाल सिंबा नागपाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिंबा को दो बार वाइल्ड कार्ड का मिला ऑफर
  • कहा, बिग बॉस मेरे बस का नहीं

बिग बॉस 15 शो के एक्सटेंड होने के बाद इसके वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर भी तमाम तरह के संशय लगाए जा रहे हैं. जिसमें से एक नाम सिंबा नागपाल का भी है. शो में सिंबा नागपाल एक इंट्रेस्टिंग कंटेस्टेंट्स में से एक रहे हैं. सिंबा को दोबारा बिग बॉस के घर में देखना वाकई दिलचस्प होगा. 

हालांकि फैंस को निराशा हाथ लग सकती है क्योंकि खुद सिंबा ने वाइल्ड कार्ड एंट्री पर कहा है कि वे शो में दोबारा एंट्री नहीं करना चाहते हैं. आजतक डॉट इन से एक्सक्लूसिव बातचीत में सिंबा कहते हैं, हां, बातें हो रही हैं लेकिन मैंने अभी तक कुछ कंफर्म नहीं किया है. मैंने मेकर्स को न ही हां कहा है और न अभी तक मना किया है. बातें चल रही हैं, देखते हैं आगे क्या होता है. 

Bigg Boss 15: Vishal Kotian को किया Simba Nagpal ने रिप्लेस, राजीव संग लेंगे घर में एंट्री

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Simba Nagpal (@simbanagpal)

वाइल्ड एंट्री के लिए दो बार अप्रोच किया गया 
सिंबा आगे कहते हैं, इससे पहले भी मुझे एंट्री के लिए अप्रोच किया गया था, उस वक्त तो मैंने मना कर दिया था लेकिन अभी थोड़ा कंफ्यूज्ड हूं. मुझे लगता है कि मैं नहीं जाऊंगा. इसका सबसे बड़ा कारण यही है कि मेरे कुछ प्रोजेक्ट्स लाइन पर हैं. मैं एक्टिंग को लेकर ज्यादा पैशनेट हूं. बिग बॉस वही जाता है, जिसे फेम चाहिए होता है या जिसे पैसे की जरूरत होती है. वहां एक्टिंग की कोई गुंजाइश नहीं होती है. मेरे लिए एक्टिंग सबसे ऊपर है, इसलिए मैं इससे समझौता नहीं कर सकता हूं. बिग बॉस जाना, पुराना चैप्टर खोलकर पढ़ने की बात है. 

Bigg Boss 15: तेजस्वी ने पार की हदें, शमिता के कैरेक्टर पर उठाए सवाल, नाराज फैंस बोले- तमीज नहीं है

मैं बिग बॉस के लिए नहीं बना हूं
मुझे लगता है कि मैं बिग बॉस के लिए बना ही नहीं हूं. मैं इस शो के लिए सूट नहीं करता हूं. मैं खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज के लिए बना हूं. हां, बिग बॉस एक एक्सपीरियंस के लिए जाया जा सकता है लेकिन मेरी मिजाज का नहीं है. घर के अंदर मुझे क्या करना है, यह मेरी चॉइस होनी चाहिए न. मैं किसी चीज के लिए डेस्पेरेट नहीं था. मैं जिंदगीभर अटेंशनसीकर नहीं रहा है, तो कैसे शो के लिए अचानक से सबकी अटेंशन के लिए अतरंगी हरकतें करने लगूं. मैं यही कहूंगा कि शो हर किसी के बस का नहीं है, कई बार आप इमोशनल ब्रेकडाउन से गुजरते हो, दिमागी तौर पर इफेक्ट करता है. ओवरऑल मेरा एक्सपीरियंस ठीक-ठाक रहा है. 

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×