scorecardresearch
 

रवीना टंडन ने इसलिए अक्षय कुमार से किया था ब्रेकअप

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी 90 के दशक की सबसे कामयाब फिल्मी जोड़ियों में गिनी जाती थी.

रवीना टंडन रवीना टंडन

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी 90 के दशक की सबसे कामयाब फिल्मी जोड़ियों में गिनी जाती थी. कुछ वक्त बाद दोनों के अफेयर की खबरें आनी शुरू हो गईं और दोनों टॉक ऑफ द टाउन हो गए. हालांकि, इस जोड़ी की प्रेम कहानी बहुत लंबी नहीं चली और कुछ ही वक्त बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. खबरों की मानें तो अक्षय ने करीना को प्यार में धोखा दिया था जिसका नतीजा ये हुआ कि ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका.

होली से ठीक पहले रवीना टंडन का ये वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में रवीना अक्षय के साथ उनके ब्रेकअप की कहानी पर बात करती हैं. रवीना बताती हैं कि अपने करियर को विराम देकर शादी कर लेने का फैसला खुद उनका था. हालांकि, जब उन्होंने पर्दे पर वापसी करने का फैसला किया तो अक्षय इस बात पर सहमत नहीं थे.

रवीना ने बताया कि अक्षय उम्मीद करते थे कि वह उन्हें हर बार धोखा देने के बाद भी उन्हें स्वीकार कर लें. रवीना टंडन ने कहा कि वह तकरीबन 3 साल तक अक्षय के बार-बार धोखा देने पर भी उनके साथ बनी रहीं. यह सब उनके रिश्ते के अंत तक चलता रहा था. रवीना बताती हैं कि किस तरह अक्षय का ईमानदार होना उनके लिए बहुत ज्यादा मायने रखता था.

हालांकि इतना वक्त गुजर जाने के बाद अब दोनों ही खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. जहां एक तरफ अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली है, वहीं दूसरी तरफ रवीना टंडन भी अनिल थडानी से शादी करके खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म केसरी में नजर आएंगे यह फिल्म 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. रवीना आखिरी बार फिल्म मातृ में नजर आई थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें