scorecardresearch
 

पद्मावती पर बोलीं रानी मुखर्जी- प्यार से रहें, नफरत ना फैलाएं

पद्मावती विवाद पर रानी मुखर्जी ने कहा, हमें समाज में प्यार से रहना चाहिए. मानवता को प्यार की भाषा बोलनी चाहिए और ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहिए जिससे सोसायटी में नफरत फैले. मुझे प्यार से रहना पसंद है.

रानी मुखर्जी रानी मुखर्जी

इंडिया टुडे के कॉनक्लेव में बॉलीवुड डीवा रानी मुखर्जी ने शिरकत की. उन्होंने नेपोटिज्म,पद्मावती विवाद और अपने फिल्मी करियर के बारे में खुलकर बातें कीं.

नफरत ना फैलाएं, प्यार से रहें- रानी

पद्मावती विवाद पर रानी मुखर्जी ने कहा, हमें समाज में प्यार से रहना चाहिए. मानवता को प्यार की भाषा बोलनी चाहिए और ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहिए जिससे सोसायटी में नफरत फैले. मुझे प्यार से रहना पसंद है. भंसाली को रानी के समर्थन की जरूरत नहीं है. वह जानते हैं कि मैं उन्हें कितना प्यार करती हूं.

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2017: कोलकाता पहुंचा विचारों का सबसे बड़ा मंच

फिल्म इंडस्ट्री में रहने के लिए टैलेंट जरूरी- रानी

बहुचर्चित नेपोटिज्म विवाद पर रानी मुखर्जी ने कहा, मुझे नहीं लगता मेरी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री बहुत सरलता से हुई. आप अपने टैलेंट और मेरिट की वजह से आगे बढ़ते हैं. अगर आप में टैलेंट नहीं है तो आप लंबे समय तक सर्वाइव नहीं कर सकते. हमारी इंडस्ट्री में हमें बहुत मेहनत के साथ काम करना पड़ता है. हमारी सफलता का फैसला ऑडियंस करती है.

जब मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा तब मेरे पिताजी किसी अच्छे मुकाम पर नहीं थे कि वह मेरे करियर में बहुत ज्यादा मदद कर पाते. जो लोग नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं आज वे भी काफी पॉपुलर हैं.

PHOTOS आखिर बहन रानी मुखर्जी से मिलने पहुंची काजोल

आदित्य को पसंद है रसगुल्ला- रानी

उन्होंने बताया, आदित्य को बंगाली खाना बहुत पसंद है. रानी ने कहा कि उन्होंने आदित्य को बंगाली बना दिया है. वह थोड़ा-थोड़ा बंगाली बोलते हैं लेकिन वह बंगाली पूरी समझते हैं. उन्हें रसगुल्ला बहुत पसंद है. बता दें, रानी मुखर्जी ने इंडिया टुडे के मंच पर गाना भी गाया. उन्होंने कहा कि मेरी बेटी बंगाली गाना गाती है जोकि उसे नानी ने सिखाया है.

ब्लैक फिल्म का रोल सबसे पसंदीदा- रानी

अपने फेवरेट रोल के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा, मेरा पंसदीदा किरदार फिल्म ब्लैक का है. ऐसा करेक्टर आपको अपने फिल्मी करियर में बड़ी मुश्किल से मिलता है. इस रोल के लिए मैंने बहुत सारे लोगों से मुलाकात की. वह रोल असल जिंदगी को दर्शाता है. ब्लैक फिल्म से व्यक्तिगत तौर पर मुझमें कई बदलाव आए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें