scorecardresearch
 

हिमाचल की खूबसूरत वादियों में हॉलिडे पर कंगना रनौत, फैंस को कहा शुक्रिया

एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या रिलीज हो चुकी है. फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं कंगना हिमाचल प्रदेश की स्पीति वैली की खूबसूरत वादियों में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं.

कंगना रनौत कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या रिलीज हो चुकी है. फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म रिलीज होने के बाद कंगना हिमाचल प्रदेश की स्पीति वैली की खूबसूरत वादियों में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं. हॉलिडे से कंगना ने कुछ फोटो और वीडियो शेयर की हैं. 

कंगना की टीम के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी तस्वीर शेयर की गई है. फोटो में कंगना प्रकृति के बीच काफी एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं. कंगना ने अपनी फोटो को कैप्शन दिया, Chillax-ing in the mountains. Life is good! 😎😎.  वहीं, वेकेशन के एक वीडियो में कंगना अपने कजिन के साथ दिख रही हैं. वीडियो में कंगना उनकी फिल्म जजमेंटल है क्या को पसंद करने के लिए ऑडियंस का शुक्रिया भी कर रही हैं.

View this post on Instagram

Chillax-ing in the mountains. Life is good! 😎😎

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

View this post on Instagram

Kangana Ranaut Thanks The Media & Her Fans For Making Judgementall Hai Kya a success The three-time national award winning actor takes a moment to thank her fans, and the members of the media for making Judgementall Hai Kya the most critically acclaimed movie of the year, and for constantly inspiring and motivating her. . . . . . . . . #JudgeMentallHaiKya #KanganaRanaut #TrustNoOne @balajimotionpictures

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

बता दें कि कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म के रिलीज से पहले इसके टाइटल को लेकर काफी विवाद हुआ था. रिलीज से पहले फिल्म का टाइटल 'मेंटल है क्या' था. टाइटल को लेकर इंडियन साइकेट्रिस्ट सोसायटी ने आपत्त‍ि जताई थी. उन्होंने इसे मानसिक रूप से बीमार लोगों के लिए तंज बताया था. हालांकि बाद में फिल्म के टाइटल को बदलकर 'जजमेंटल है क्या' कर दिया गया.

कंगना की फिल्म की कहानी दो दिमागी मरीजों बॉबी (कंगना रनौत) और केशव (राजकुमार राव) पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी ने किया है. जबकि एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेश आर सिंह ने इसे प्रोड्यूस किया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें