scorecardresearch
 

रणबीर से ब्रेकअप के बाद किसका सहारा ले रही हैं कटरीना?

पिछले कई सालों से एक साथ एक छत के नीचे रह रहे कटरीना और रणबीर एक दूसरे से अलग हो गए हैं.

X
कटरीना कैफ कटरीना कैफ

बॉलीवुड में इस समय सबसे चर्चित खबर है हॉट जोड़ी कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के ब्रेकअप की. सुनने में आया है कि ब्रेकअप के बाद कटरीना ने मूव ऑन करने का फैसला किया है.

दोनों स्टार्स के फैन्स को इस खबर से काफी बड़ा झटका लगा है क्यूंकि कुछ समय पहले तक इन दोनों के परिवार के बीच शादी को लेकर बातें हो रही थीं. ताज्जुब की बात यह है कि कटरीना इस ब्रेकअप को अपने करियर के आड़े न हीं आने दे रही हैं और खुद को मजबूत दिखाते हुए अपने काम पर फोकस कर रही हैं.

दोनों के ब्रेकअप को लेकर मीडिया ने कई खबरें हाल ही में छापीं, लेकिन कटरीना ने उन पर ध्यान न देते हुए अपनी आने वाली फिल्म 'फितूर' के प्रमोशन पर ध्यान दिया. अपने को-स्टार आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म प्रमोशन करते हुए उन्होंने कैमरों और मीडिया का खुलकर सामना किया.

सूत्रों की मानें तो ब्रेकअप के बाद कटरीना ने एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली है और कहीं भी अपने आप को इमोशनल तौर पर कमजोर नहीं दिखाया है. उल्टा वो तो खुद को बिजी रखने के बहाने तलाश रही हैं. प्रमोशन के लिए आमतौर पर वो जितनी डेट्स देती हैं. उससे ज्यादा डेट्स उन्होंने इस बार दी हैं.

रणबीर से अलग होने के बाद उन्होंने खुद पर आने वाले सवालों और मीडिया की नजरों को काफी प्रोफेशनली हैंडल किया है. गौरतलब है कि रणबीर और कटरीना पिछले 6 सालों से रिलेशनशिप में थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें