scorecardresearch
 

वो रणबीर की भी है दोस्त, इसलिए अपनी ही दोस्त से नहीं मिलीं कटरीना

किसी ने सही ही कहा है कि फैसला आर या पार का होना चाहिए. लगता है ऐसा कटरीना कैफ भी सोच चुकी हैं. आजकल कैट उस पार्टी में भी नहीं जाती जहां रणबीर को जाना होता है.

X
कटरीना कैफ कटरीना कैफ

बॉलीवुड सुपरस्टार्स रणबीर कपूर और कटरीना कैफ का ब्रेकअप इस समय इंडस्ट्री में लेटेस्ट ट्रेंडिंग ब्रेकअप है. यही वजह है कि दोनों एक्टर्स की निजी जिंदगी से जुड़ी कई खबरें आजकल सामने आ रही हैं.

यह तो साफ है कि दोनों ही सभी इवेंट और पार्टी में एक दूसरे को इग्नोर कर रहे हैं. सच्चाई तो यह है कि दोनों एक दूसरे के सामने ही नहीं आना चाहते. इसका एक ताजा उदाहरण देखने को मिला आरती शेट्टी की बर्थडे पार्टी में.

गौरतलब है कि इस बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर तो शामिल हुए लेकिन कटरीना नदारद रहीं. रणबीर कपूर और कटरीना कैफ जिस फ्लैट में साथ रह रहे थे वहां से तो अलग हो ही गए थे, बल्कि अब वो एक दूसरे के कॉमन फ्रेंड्स के सेलि‍ब्रेशन में भी एक दूसरे के सामने नहीं आना चाहते.

जी हां, शायद यही वजह है कि प्रोड्यूसर मनमोहन शेट्टी की बेटी और रणबीर और कैट की कॉमन फ्रेंड आरती शेट्टी की बर्थडे पार्टी से कैट गायब रहीं. सूत्रों की मानें, तो इस पार्टी का इन्विटेशन रणबीर और कटरीना दोनों को ही था. रणबीर इस पार्टी में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, अर्जुन कपूर और बॉलीवुड के कई दोस्तों के साथ नजर आए. लेकिन कैट की किसी को कोई खबर नहीं थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें