scorecardresearch
 

सोनम कपूर की फिल्म के पोस्टर में राजकुमार हिरानी थे प्रोड्यूसर, नए में नाम गायब

Rajkumar Hirani name omitted as co producers from Ek Ladki to Dekha to Aisa laga: फिल्म के पिछले पोस्टर में विनोद चोपड़ा फिल्म्स और राजकुमार हिरानी फिल्म्स साथ में को-प्रोड्यूसर्स के तौर पर थे. अब नए पोस्टर में को-प्रोड्यूसर के तौर पर राजकुमार हिरानी का नाम नहीं है.

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा

2019 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' कई मायनों में खास होने जा रही है. इस फिल्म में पहली बार अनिल कपूर और सोनम कपूर साथ काम करते हुए नज़र आएंगे. फिल्म की कहानी एक अनएक्स्पेक्टेड लवस्टोरी पर बेस्ड है. सोनम और अनिल कपूर के साथ ही फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगी. इसे शैली चोपड़ा धर ने डायरेक्ट किया है और विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स और राजकुमार हिरानी फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे हैं.

अनिल कपूर और राजकुमार राव ने इससे पहले फिल्म फन्ने खां में साथ काम किया था. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय भी नज़र आईं थी. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई थी. यही कारण है कि राजकुमार और अनिल की अपनी नई फिल्म से उम्मीदें काफी बढ़ी हुई हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. हालांकि फिल्म के पोस्टर्स में एक बड़ा बदलाव नज़र आ रहा है.

इससे पहले पोस्टर में विनोद चोपड़ा फिल्म्स और राजकुमार हिरानी फिल्म्स साथ में को-प्रोड्यूसर्स के तौर पर नज़र आए थे. राजकुमार हिरानी ने पिछले साल फिल्म संजू को डायरेक्ट किया था और रणबीर कपूर के करियर को नई दिशा प्रदान की थी. हालांकि फिल्म के नए पोस्टर में को-प्रोड्यूसर के तौर पर राजकुमार हिरानी का नाम हटा दिया गया है. हालांकि ये कहना मुश्किल है कि ऐसा किसी साधारण गलती के चलते हुआ है या फिर नाम हटाने के पीछे कोई और वजह है.

View this post on Instagram

With the incredible team of #ekladkikodekhatohaisalaga on the @kapilsharma show! Thanks so so much for having us.. it was the best show of yours I’ve been on yet... I’ve never laughed so hard! @anilskapoor @rajkummar_rao @iamjuhichawla @shellychopradhar

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Title Track: दिखी सोनम-राजकुमार की स्पेशल बॉन्डिंग

इससे पहले एक इंटरव्यू में फिल्म की निर्देशक शैली ने कहा था, अनिल कपूर और सोनम कपूर के रियल लाइफ बॉन्ड के चलते फिल्म को काफी मदद मिली. उन्होंने कहा, "दोनों ही प्रोफेशनल्स हैं और बेहतरीन एक्टर्स हैं. मेरी स्क्रिप्ट के हिसाब से दोनों परफेक्ट थे और सौभाग्य से दोनों ने इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी. चूंकि दोनों रियल लाइफ में पिता और पुत्री हैं, ऐसे में हमारी फिल्म को काफी मदद मिली"

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' अगले महीने फरवरी में रिलीज़ होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें