scorecardresearch
 

सोनम पर ट्रैफ‍िक रूल तोड़ने का आरोप, पुलिस ने शेयर किया वीडियो

मुंबई पुलिस ने दलकीर सलमान और सोनम कपूर को फटकार लगाई. पुलिस ने स्टार्स का एक वीडियो शेयर किया है.

सोनम कपूर सोनम कपूर

सोनम कपूर इन दिनों फिल्म 'द जोया फैक्टर' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में दलकीर सलमान उनके अपोजिट रोल में हैं. हाल ही में मुंबई पुलिस ने स्टार्स को फटकार लगाई. पुलिस ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दलकीर स्टेयरिंग छोड़कर गाड़ी चलाते नजर आ रहे हैं. साथ ही वो मोबाइल फोन भी चला रहे हैं. वीडियो में सोनम एक्टर को 'weirdo' कहते सुनाई दे रही हैं. इस पर मुंबई पुलिस ने असहमति जताई.

वीडियो के साथ मुंबई पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा है, "सोनम कपूर हम आपसे सहमत हैं. ये एक 'weirdo' है, ऐसे स्टंट्स से आप अपनी साथी चालकों की जिंदगी को भी खतरे में डालने की कोशिश कर रही हैं. हम ‘रील लाइफ’ में भी इसकी इजाजत नहीं दे सकते."

इसके बाद दलकीर ने मुंबई पुलिस के वीडियो को शेयर करते हुए कहा- 'ट्वीट करने से पहले तथ्य जांचे जाते तो मैं इसकी सराहना करता. वास्तव में मुंबई पुलिस ने शूट के दौरान इजाजत और यातायात प्रबंधन के साथ हमारी मदद की और उस पूरे वक्त वह वहां मौजूद थी."

साथ ही सोनम ने भी तुरंत दलकीर का बचाव किया. उन्होंने कहा, "हम गाड़ी नहीं चला रहे थे. हम एक ट्रक से बंधे हुए थे, जो चल रहा था, लेकिन मुझे खुशी है कि आप लोग चिंतित हैं. मुझे उम्मीद है और मुझे पता है कि आप नियमित रूप से भी समान रुचि दिखाते हैं. देखभाल रखने के लिए धन्यवाद."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें