scorecardresearch
 

गुस्ताखियां से बाहर हुईं प्रियंका चोपड़ा, मां ने बताई ये वजह

भंसाली की फिल्म गुस्ताखियां से प्रियंका चोपड़ा के अलग होने पर उनकी मां मधु चोपड़ा ने वजह बताई. कहा भंसाली और प्रियंका के बीच शेड्यूल में तालमेल ना बैठने से नहीं बनी बात.

प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा

मशहूर कवि अमृता प्रीतम और साहिर लुधियानवी की लव स्टोरी पर संजय लीला भंसाली फिल्म बना रहे हैं. जिसमें प्रियंका चोपड़ा के अमृता प्रीतम का रोल निभाने की खबरे थीं. फिर खबर आई कि भंसाली के इस प्रोजेक्ट से देसी गर्ल प्रियंका आउट हो गई है. अफवाह थी कि गुस्ताखियां में को-प्रोडयूसर ना बन पाने की वजह से प्रियंका ने फिल्म छोड़ी. अब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है.

तिरंगे के दुपट्टे पर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, लोग बोले- लौटकर देश वापस मत आना

मधु चोपड़ा ने को-प्रोड्यूसर ना बनने की वजह से गुस्ताखियां से प्रियंका के अलग होने की खबर का खंडन किया. उन्होंने कहा, भंसाली और प्रियंका के बीच कोर्ई कंफ्यूजन नहीं था लेकिन फिल्म के लिए दोनों के शेड्यूल में तालमेल नहीं बैठा. जहां तक फिल्म को को-प्रोड्यूस करने की बात है तो वो आखिर में आती. अभी के लिए, कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है. प्रियंका ने यह कभी नहीं अनिवार्य किया कि जिसमें वह एक्टिंग करेंगी उस फिल्म को को-प्रोड्यूस भी करेंगी. प्रोड्यूसर और एक्टर दो अलग-अलग लोग हैं, यह एक मात्र अटकलें हैं. भंसाली इकलौते  प्रोड्यूसर के साथ अपनी फिल्म करने में सक्षम हैं. वह खुद फिल्म प्रोड्यूस कर सकते हैं, फिर क्यों उन्हें को-प्रोड्यूसर की जरुरत होगी?

गाने के जरिये प्रियंका चोपड़ा ने दिया Young and Free का संदेश

जाहिर है कि प्रियंका अमृता प्रीतम का रोल निभाने के इच्छुक थीं. इस पर मधु चोपड़ा ने कहा, यह बेहद अच्छा प्रोजेक्ट है जिसपर भंसाली फिल्म बना रहे हैं. भंसाली जैसे निर्माता ही इस कंटेंट के साथ जस्टिस कर सकते हैं. खबरे थीं कि प्रियंका ने गुस्ताखियां में साहिर लुधियानवी के रोल के लिए अभिषेक बच्चन के नाम की वकालत की थी. इस पर उनकी मां मधु चोपड़ा ने कहा, वह भंसाली को सलाह देने वाली आखिरी इंसान होंगी. यह भंसाली का निर्णय है पूरी तरह से. आखिर वह जहाज के कैप्टेन जो हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें