scorecardresearch
 

फिल्‍म 'पीके' से बॉलीवुड में हुई 300 करोड़ क्‍लब की शुरुआत

इस साल की सबसे चर्चित फिल्‍म 'पीके' ने कलेक्‍शन के मामले में बॉलीवुड के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. बॉक्‍स ऑफिस पर लगातार अच्‍छी कलेक्‍शन कर इस फिल्‍म ने अब‍तक देशभर में 305  करोड़ रुपये की कमाई कर ली है .

Film PK Film PK

इस साल की सबसे चर्चित फिल्‍म 'पीके' ने कलेक्‍शन के मामले में बॉलीवुड के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं . बॉक्‍स ऑफिस पर लगातार अच्‍छी कलेक्‍शन कर इस फिल्‍म ने अब‍ तक देशभर में 305 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

हाल ही में फिल्‍म इंडस्‍ट्री के ट्रेड एनालिस्‍ट तरन आदर्श ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है. तरन आदर्श ने लिखा है कि, 'आमिर खान की फिल्‍म 'गजनी' बॉलीवुड में सबसे पहले 100 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्‍म रही , फिर '3 इडियट्स' 200 करोड़ रुपये कमाने वाली पहली फिल्‍म और अब 'पीके' 300 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली पहली फिल्‍म बन चुकी है.

फिल्‍म 'पीके' की रिलीज से पहले ही यह अनुमान लगाए जा रहे थे कि फिल्‍म 300 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा छू सकती है और इस आंकड़े को पार कर आमिर खान ने इस बात को साबित कर दिया है कि वह ही बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्शनिस्‍ट हैं. सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि विदेश में भी 'पीके' कमाल की कलेक्‍शन कर रही है. 'पीके' ने अब तक विश्‍वभर में करीब 557 करोड़ रुपये से ज्‍यादा की कमाई दर्ज करवाई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें