scorecardresearch
 

पल पल दिल के पास: मुंबई की बरसात के चलते टला सनी-करण की फिल्म का ट्रेलर

सनी देओल के बेटे करण देओल डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का टीजर जारी हो चुका है. 4 सितंबर को फिल्म का ट्रेलर करने का प्लान था लेकिन अभी इसे टाल दिया गया है.

करण देओल, सनी देओल और सहर बाम्बा करण देओल, सनी देओल और सहर बाम्बा

सनी देओल के बेटे करण देओल डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का टीजर जारी हो चुका है. 4 सितंबर को फिल्म का ट्रेलर करने का प्लान था लेकिन अभी इसे टाल दिया गया है. इसकी वजह है मुंबई में हो रही भारी बारिश. ट्रेलर लॉन्च को रोकने और इसके अगले डेट की जानकारी सनी, करण और सहर ने सोशल मीडिया पर बताई है.

सनी देओल ने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कह रहे हैं, ''हैलो फ्रेंड्स. आज हम फिल्म पल पल दिल के पास का ट्रेलर लॉन्च करने वाले थे लेकिन मुंबई में इतनी बारिश हो रही है कि चारों तरफ पूरा जाम हो गया है. मीडिया के लोग यहां पहुंच नहीं पा रहे हैं. इसलिए मैंने इस ट्रेलर लॉन्च को कल रखा है. कल हम इसी वक्त फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करेंगे. मैं चाहता हूं कि आप लोग ट्रेलर देखें और उसे चारों तरफ फैला दें.''

View this post on Instagram

I do not want any of you to go through any inconvenience due to rains in Mumbai today.Hence we have decided to postpone the trailer launch.We will launch trailer tomorrow .Will keep you posted.

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

View this post on Instagram

Rains played spoilt sport today but we promise to see you tomorrow at 12.30 with the trailer of #PalPalDilKePaas

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol) on

इसके अलावा करण देओल ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में करण और को स्टार सहर बाम्बा कह रहे हैं, ''जैसा कि हम देख सकते हैं कि आज मुंबई में बहुत बारिश हो रही है. ऐसे में हमारे मीडिया के दोस्त ट्रेलर लॉन्च पर पहुंच नहीं पाएंगे. तो कल बारिश हो या फिर तूफान साढ़े 12 बजे फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होगा.''

बता दें कि फिल्म का निर्दशन सनी देओल ने किया है. फिल्म के टीजर में करण देओल और सहर बाम्बा का रोमांस और खूबसूरत वादियां देखने को मिले थे. इसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अब देखना है कि फिल्म का ट्रेलर लोगों को किस तरह प्रभावित करता है.

बता दें कि फिल्म का टाइटल पल पल दिल के पास धर्मेंद्र की फिल्म ब्लैकमेल के सॉन्ग पल पल दिल के पास से लिया गया है. यह फिल्म 1973 में रिलीज हुई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें