scorecardresearch
 

सोनम कपूर के संगीत से 6 दिन पहले फराह खान के पैर में फ्रैक्चर, कैसे करेंगी डांस

सोनम कपूर के संगीत सेरेमनी से 6 दिन पहले फराह खान का पैर फ्रैक्चर हो गया है.

फराह खान-सोनम कपूर फराह खान-सोनम कपूर

8 मई को बॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम कपूर शादी के बंधन में बंध जाएंगीं. उनकी ग्रैंड वेडिंग की तैयारियां जोरों पर हैं. 7 मई को होने वाले संगीत फंक्शन के लिए एक्ट्रेस के फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स डांस रिहर्सल में बिजी हैं. लेकिन इस बीच एक दुखद खबर सुनने को मिल रही है. फराह खान, जो कि सोनम के संगीत को कोरियोग्राफ कर रही हैं, उनका पैर फ्रैक्चर हो गया है.

एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान फराह खान का दाया पैर फ्रैक्चर हो गया. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फ्रैक्चर हुए पैर की फोटो शेयर की है. बॉम्बे टाइम्स के मुताबिक, सोमवार को फराह ने सुबह 9 बजे शूटिंग शुरू की और मंगलवार को सुबर 3 बजे शूट खत्म हुआ. वैनिटी वैन की तरफ जाते हुए उनके पैर मे मोच आई.

ऐसा है सोनम कपूर की शादी का कार्ड, 3 दिन में 3 जगहों पर होंगी रस्में

कोरियोग्राफर गीता कपूर ने फराह की चोट की खबर को कंफर्म किया है. एक इंटरव्यू में गीता ने कहा, वे सोनम की शादी को परेशानी में नहीं डालेंगी. उनसे जितना हो सकेगा वो संगीत फंक्शन के लिए करेंगी.

ऐसा है सोनम की शादी का कार्ड

सोनम की शादी पर मेहमानों को सादगी भरे अंदाज के साथ इको फ्रेंडली कार्ड भेजकर निमंत्रण भेजा जाएगा. कार्ड की तस्वीरें सामने आ गईं हैं. ये कार्ड नेचुरल ग्रीन कलर का है. कार्ड में नेचुरल कलर का प्रयोग किया गया है.

Tareef Karu kya uski jisne tujhe banaya ❤❤ #tareefan out tomorrow!! . #sonamkapoor #rheson #wearerheson #rheakapoor #anandahuja #veerediwedding #norhesonicant #namratasoni #kareenakapoor #anilkapoor #baadshah #shikhatalsania #swarabhaskar #imnotachickflick #fc_sonam

A post shared by Sonam Kapoor (@fc_sonam) on

सोनम कपूर के लिए क्यों खास है मई का महीना? जानें 3 वजहें

3 हिस्सों में बंटे शादी के फंक्शन

पहले दिन 7 मई को शाम 4 बजे सोनम कपूर और आनंद की मेंहदी की रस्म होगी. इस फंक्शन के लिए ड्रेस कोड भी तय किया गया है. जो इंडियन फेस्ट‍िव-वाइट शेड में रखा गया है. मेंहदी की रस्म का वेन्यू सनटेक, सिग्नेचर आइसलैंड BKS रखा गया है. दूसरे दिन 8 मई को सुबह 11 बजे से रात 12 तक का प्रोग्राम रखा जाएगा. शादी का वेन्यू रॉकलैंड, 226 बैंडस्टैंड, बांद्रा है. शादी पर आने वाले मेहमानों को इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस कोड में आना होगा.

तीसरे दिन 9 मई को ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी की गई है. रात 8 बजे यह प्रोग्राम शुरू होगा. इस इवेंट के लिए वेन्यू द लीला, मुंबई रखा गया है. रिसेप्शन पार्टी में आने वाले मेहमानों के लिए ड्रेस कोड इंड‍ियन और वेस्टर्न फॉर्मल रखा गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें