scorecardresearch
 

दिल्ली में Boss अक्षय कुमार की खातिरदारी

जब हम दीवानगी की बात करते हैं तो बॉलीवुड को चाहने वाले सबसे आगे नजर आते हैं. चाहे बात कपड़ों, एटीट्यूड या स्टाइल की हो, वे अपने पसंदीदा ऐक्टरों की कॉपी करते हैं. कभी-कभार यह दीवानगी सितारों के लिए सिरदर्द बन जाती है.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

जब हम दीवानगी की बात करते हैं तो इस मामले में बॉलीवुड को चाहने वाले सबसे आगे खड़े नजर आते हैं. चाहे बात कपड़ों, एटीट्यूड या स्टाइल की हो, वे अपने पसंदीदा ऐक्टरों की कॉपी करने में यकीन करते हैं. अगर वे अपने इस पसंदीदा सितारे को शूटिंग करते हुए देख लें तो फिर तो पूछिए ही मत. वे उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

ऐसा ही कुछ 'बॉस' की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार के साथ दिल्ली में हुआ था. इस तरह की दीवानगी ने अक्षय के लिए कई तरह की दिक्कतें पैदा कर दी थीं और वे ब्रेक्स के दौरान भी रिलैक्स नहीं कर पा रहे थे. उनको इन हालात में देखकर एक बुजुर्ग दंपती उनकी मदद के लिए आगे आए.

सूत्र बताते हैं, 'इस दंपती ने अक्षय को ब्रेक्स के दौरान आराम करने के लिए अपने घर का एक कमरा दे दिया क्योंकि जबरदस्त गर्मी थी और अक्षय के फैन उन्हें देखने को बेताब थे.' यह बुजुर्ग दंपती भी अक्षय के फैन थे, उन्होंने अपनी क्षमता के हिसाब से अक्षय की जमकर खातिरदारी की. यानी 'अतिथि देवो भव' पर अमल किया.

'बॉस' की शूटिंग पुरानी दिल्ली के कई इलाकों में हुई है और एंथनी डीसूजा निर्देशित यह फिल्म 16 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें