scorecardresearch
 

इश्कबाज सुरभि और नकुल की होने जा रही है वापसी? ये है प्लान

सीर‍ियल इश्कबाज के नए शो के लॉन्च होने के बाद फैंस को सबसे बड़ा झटका इस बात का लगा था कि सुरभि चंदना और नकुल मेहता की जोड़ी टूट गई. अब ये जोड़ी एक बार फिर वापस आने जा रही है.

सुरभि चंदना और नकुल मेहता  PHOTO: इंस्टाग्राम सुरभि चंदना और नकुल मेहता PHOTO: इंस्टाग्राम

सीर‍ियल इश्कबाज के नए शो के लॉन्च होने के बाद फैंस को सबसे बड़ा झटका इस बात का लगा था कि सुरभि चंदना और नकुल मेहता की जोड़ी टूट गई. शो के नए पार्ट में नकुल मेहता तो नजर आए लेकिन सुरभ‍ि को शो से बाहर जाना पड़ा. लेकिन  सुरभि चंदना और नकुल मेहता के फैंस के लिए एक गुडन्यूज है. दोनों की जोड़ी एक नए शो के साथ फिर वापस आ रही है.

दरअसल,  सुरभि चंदना और नकुल मेहता की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. दोनों की जोड़ी को मेकर्स एक बार फिर से भुनाना चाहते हैं. इसल‍िए दोनों को सुपरह‍िट शो संजीवनी के नए सीजन में एक साथ कास्ट करने की प्लान‍िंग कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताब‍िक संजीवनी और दिल मिल गए जैसे सीरियल के सुपरहिट होने के बाद अब निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही एक मेडिकल ड्रामा बनाने वाले हैं. इस नए मेड‍िकल ड्रामा में उनकी पूरी कोश‍िश है कि वो नकुल और सुरभि की जोड़ी को कास्ट करें. हालांकि सीर‍ियल की कास्ट‍िंग को लेकर कोई ऑफ‍िश‍ियल घोषणा नहीं हुई है.

View this post on Instagram

A post shared by Surbhi Chandna & Nakuul Mehta (@surbhi_nakuul_fan) on

View this post on Instagram

🎼🎼🎼👏👏👏🎤🎤👌👌👄

A post shared by Nakuul Mehta Surbhi Chandra (@nakuul_mehta_surbhi_chandra_) on

View this post on Instagram

A post shared by Nakuul Mehta Surbhi Chandra (@nakuul_mehta_surbhi_chandra_) on

बता दें नकुल मेहता इन द‍िनों इश्कबाज के नए सीजन में नजर आ रहे हैं. इस सीजन ने दर्शकों के बीच खास जगह नहीं बनाई. शो के ऑफ एयर होने की चर्चा जोरों पर है. र‍िपोर्ट के मुताब‍िक 15 मार्च को शो बंद हो जाएगा. शो इश्कबाज से सुरभ‍ि चंदना पहले ही बाहर जा चुकी हैं. सुरभि के शो से जाने पर सोशल मीडिया पर फैंस ने इश्कबाज मेकर्स को ट्रोल किया था. फैंस सुरभ‍ि को लंबे वक्त से पर्दे पर याद कर रहे हैं. ऐसे में नकुल और सुरभ‍ि की जोड़ी का साथ आना फैंस के लिए सबसे बड़ी ट्रीट है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें