scorecardresearch
 

मुंबई बारिश: प्रियंका ने कहा- घर पर रहें, फरहान ने शेयर किया HELPLINE नंबर

मुंबई में बारिश के हालात को देखते हुए बॉलीवुड स्टार्स लगातार ट्विटर के जरिए लोगों को सेफ रहने के लिए कह रहे हैं. ऐसे में प्रियंका ने लोगों को घर पर रहने को कहा तो फरहान ने हेल्पलाइन नंबर शेयर किया.

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर

मुंबई मॉनसून ने जैसे ही दस्तक दी है पूरी मुंबई नगरी में बाढ़ जैसे हालात नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर लगातार मुंबई के लोग अपने अपने अंदाज में शहर में जगह जगह भरे पानी की तस्वीरें पोस्ट करते नजर आ रहे हैं. ना सिर्फ आम लोग बल्कि बॉलीवुड हस्तियां भी मुंबई में मॉनसून से बने बाढ़ जैसे हालात के बारे में सोशल मीडिया पर लगातार ट्वीट करते नजर आ रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए कहा कि लोग अपने घर में ही रहने की कोशि‍श करें और हो सके तो दूसरों को रहने की जगह उपलब्ध कराएं.

LIVE: 'आफत की बारिश' से थम गई मुंबई, सड़कें बनीं तालाब, हॉस्पिटल में घुसा पानी

वहीं दूसरी तरफ एक्टर फरहान अख्तर ने भी लोगों को हेल्पलाइन नंबर शेयर किया जिसके जरिए बारिश में फंसे लोगों खाने और रहने जैसी जरूरी चीजों को आसानी से पा सकते हैं.

सोशल मीडिया पर #MumbaiRains हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैश को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग ने ट्वीट भी किया है. उन्होंने लिखा है कि जिसने भी इस हैशटैग को ट्रैंड किया है उसे बता दिया जाए कि कोई भी शायद मुंबई की बारिश को सेलिब्रेट नहीं कर रहा है.

इसके अलावा गुल पनाग फैन्स को ट्वीट के जरिए कह रही हैं कि अगर कोई अपने घर की और लौट रहा है तो वह घर में कम से कम एक दिन के खाने और पानी का बंदोबस्त करता चले. गुल पनाग ने एक तस्वीर शेयर करके भी मुंबई में भारी बारिश होने की जानकारी अपडेट की है.

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक ने बारिश की वजह से बाल बाल बची एक कार का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अरमान ने फैन्स को इस भारी बारिश में सेफ रहने के लिए कहा है.

इसके अलावा एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी ट्वीट करके फैन्स से सुरक्षि‍त रहने की गुजारिश की है.

देखें क्या कहना है मुंबई के मॉनसून पर मुंबई में रहने वाली और हस्तियों का-

ना सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स बल्कि क्रिकेट जगत के दिग्गज सचि‍न तेंडुलकर ने तो ट्वीट कर लोगों को वापिस घर लौटने की सलाह दी है.

 

While I do this,alerts showing up on my phone about the rains in Mumbai.Please stay safe and take care everyone.

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें