scorecardresearch
 

अक्षय कुमार की मिशन मंगल के डायलॉग्स पर बने मीम्स, यूं जमकर मजे ले रहे हैं लोग

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही वायरल हो रहा है. जाहिर सी बात है कि ये दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म के डायलॉग पर बने कुछ मीम्स बहुत वायरल हो रहे हैं.

मिशन मंगल मिशन मंगल

सोशल मीडिया के दौर में हर महत्वपूर्ण फिल्म के डायलॉग्स के मीम्स बनने का सिलसिला पिछले कुछ सालों से ट्रेंड में है. कहीं ना कहीं आज के दौर में किसी भी फिल्म की सफलता का अंदाजा उस फिल्म के सोशल मीडिया मीम्स से लगाया जा सकता है. अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही वायरल हो रहा है. जाहिर सी बात है कि ये दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. 

इन पर बने मीम्स भी काफी पॉपुलर हो रहे हैं. इनमें सबसे लोकप्रिय अक्षय कुमार का एक डायलॉग पर बना मीम है. ट्रेलर में अक्षय का एक डायलॉग है, "मुझे अभी तक नहीं पता कैसे करेंगे, पर करेंगे सर, करना ही होगा." इस डायलॉग पर कई फैंस ने अलग-अलग तरह के मीम्स बनाए हैं.

सोनाक्षी सिन्हा के एक डायलॉग पर भी काफी मीम्स बन रहे हैं. सोनाक्षी का ट्रेलर में डायलॉग है, "850 किलो फ्यूल के साथ, इट्स इम्पॉसिबल."

कई लोगों ने इस डायलॉग के सहारे देश के कई राज्यों के खस्ताहाल ट्रैफिक पर मीम्स बनाए. नीचे मिशन मंगल पर बने कुछ मजेदार मीम्स देख सकते हैं.

बता दें कि मिशन मंगल, देश की प्रमुख स्पेस रिसर्च संस्था इसरो के एक मिशन के बारे में है. मिशन मंगल में दिखाया गया है कि कैसे भारत के दो स्पेस साइंटिस्ट्स राकेश धवन (अक्षय कुमार), तारा शिंदे (विद्या बालन) और उनकी टीम, अपने पहले ही प्रयास में सैटेलाइट को मंगल पर भेजने में कामयाब हो जाता है. 

मिशन मंगल में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन जैसी अभिनेत्रियों ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं. ये फिल्म मार्स ऑर्बिटर मिशन की उपलब्धियों को दिखाएगी. डायरेक्टर जगन शक्ति की फिल्म में पहली बार मंगल ग्रह भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा. तापसी पन्नू कह चुकी हैं कि देश में स्पेस से जुड़ी फिल्मों को प्रमोट करना चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें