scorecardresearch
 

MeToo: साजिद खान पर चौथा आरोप, कहा- 'कपड़े उतारो मैं तुम्हारा निर्देशक हूं'

एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि साजिद ने उनके सीने पर उंगली रख कर कहा कि कम से कम क्लीवेज तो दिखा. इस पर वह भड़क गईं और उन्होंने चीखना शुरू कर दिया.

X
सिमरन सूरी सिमरन सूरी

MeToo कैंपेन के तहत कई महिलाओं ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेदाग चेहरों पर से नकाब हटा कर उन्हें कठघरे में खड़ा कर दिया है. इसी क्रम में फिल्म निर्माता-निर्देशक साजिद खान पर एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने संगीन आरोप लगाए. इसके बाद फिल्म उंगली की एक्ट्रेस ने साजिद पर बदतमीजी करने और उनके सीने को छूने के गंभीर आरोप लगाए. इसके बाद एक पत्रकार ने और अब एक अन्य एक्ट्रेस ने साजिद खान पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं.

हाउसफुल 4 में नाना की जगह लेंगे अनिल कपूर? 6 दिन की शूटिंग गई बेकार

जूम के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में सिमरन सूरी ने बताया कि साजिद खान ने पहली बार उन्हें खुद ही कॉल किया था. उनके लिए यह बड़ी बात थी कि साजिद खुद उन्हें कॉल कर रहे हैं. सिमरन ने बताया कि उन्होंने कभी भी उनका नंबर साजिद से शेयर नहीं किया था. उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि उनके पास सिमरन का नंबर कैसे पहुंचा.

#MeToo को श‍िल्पा ने बताया बकवास, सपोर्ट में उतरीं ह‍िना खान, मौनी रॉय

वीडियो के मुताबिक साजिद ने सिमरन से कहा कि वह फिल्म हिम्मतवाला के लिए कास्टिंग कर रहे हैं. सिमरन ने बताया कि साजिद ने उन्हें मुंबई में जुहू स्थित अपने घर पर बुलाया जिसे वह उनका ऑफिस मान कर चल रही थीं. सिमरन ने बताया कि जब वह उनके घर पहुंची तो वह ट्रेड मिल पर शॉर्ट्स और सैंडो पहन कर वॉक कर रहे थे. जब सिमरन वहां पहुंचीं तो साजिद ने उनसे पूछा कि मेरी बॉडी देखी?

जब विदाई के वक्त भावुक हुईं युविका, प्रिंस ने मैनेज की सिचुएशन!

इस पर सिमरन ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. जिसके बाद साजिद ने उनसे कहा- अपने कपड़े उतारो. सिमरन के मना करने पर साजिद ने कहा, "मैं तुम्हारा निर्देशक हूं और मुझे तुम्हारा शरीर देखना पड़ेगा." सिमरन ने बताया कि उसी कमरे में साजिद और जैकलीन की एक तस्वीर लगी हुई थी जिसमें दोनों एक दूसरे को गले लगा रहे थे. जिसे देख कर सिमरन ने कहा कि आपके पास इतनी खूबसूरत लड़की है आप ऐसा क्यों कर रहे हैं.

#MeToo: अब सुभाष घई पर रेप का आरोप, सफाई में बोले- ये फैशन बन गया है

इस पर साजिद ने कहा कि वही तो.. मैं तुम्हारे साथ ऐसा क्यों करूंगा. एक निर्देशक के तौर पर मैं बस तुम्हारा शरीर देखना चाहता हूं. सिमरन ने बताया, "साजिद मेरे करीब आ गए और मेरे सीने पर उंगली रख कर बोले- कम से कम क्लीवेज तो दिखा." इस पर एक्ट्रेस चिल्लाने लगीं जिस पर साजिद ने कहा कि शांत हो जाओ दूसरे कमरे में मेरी मां हैं.

#MeToo: आरोपों के जवाब में पीयूष मिश्रा बोले- सॉरी, शायद नशे में था

सिमरन ने बताया कि उन्होंने साजिद को गाली दी और वहां से निकल गईं. इसके बाद उन्होंने साजिद का नंबर तक डिलीट कर दिया. उन्होंने कहा कि वह इस बारे में हमेशा से बात करती रही हैं हालांकि जब रेचेल ने अपना वाकया बताया तो उन्होंने तय किया कि वह भी इसे अब दुनिया के सामने रखेंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें