scorecardresearch
 

#MeToo: अब बिपाशा ने खोला साजिद के खिलाफ मोर्चा, कहा- सेट पर करते थे ये सब

बिपाशा बसु ने साजिद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. वे फिल्म हमशक्ल्स में उनके साथ काम कर चुकी हैं.

बिपाशा बसु बिपाशा बसु

बॉलीवुड में चल रहे #Metoo मूवमेंट के बाद कई बड़े फिल्मकार और एक्टर्स पर आरोप लग रहे हैं. साजिद खान पर उनकी Ex-असिस्टेंट डायरेक्टर सलोनी चोपड़ा ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

सलोनी ने एक वेबसाइट पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिख अपनी आपबीती सुनाई है. इसे उन्होंने ट्वीट भी किया है. सलोनी ने साजिद पर हैरेसमेंट और शारीरिक दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि साजिद उनसे अश्लील फोटो मांगते थे और वल्गर बातें करते थे.

इसके बाद बिपाशा बसु ने साजिद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. वे फिल्म हमशक्ल्स (2014 )में उनके साथ काम कर चुकी हैं. बिपाशा ने टि्वटर पर एक जवाब देते हुए कहा-  "मैं खुश हूं कि महिलाओं ने ऐसे लोगों के बारे में यौन शोषण के अनुभवों शेयर किए. उन्होंने मेरे साथ तो कुछ नहीं किया ,लेकिन महिलाओं के प्रति असभ्य व्यवहार मुझे परेशान करता था और वे सेट पर बिना सोचे-समझे खुले तौर पर अश्लील मजाक करते थे. साथ ही सभी लड़कियों के साथ रूखा व्यवहार करते थे. "

बिपाशा ने कहा कि यदि उन्होंने मेरे साथ कुछ किया होता तो मैं 2014 में ही बोलती. मेरी आवाज एक बुलंद आवाज है. कभी अपमान सहन नहीं करूंगी.

सलोनी चोपड़ा के बाद अब एक और एक्ट्रेस ने साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. साल 2014 में आई फिल्म उंगली की एक्ट्रेस रेचेल व्हाइट ने कहा कि उनके पास सबूत के तौर पर स्क्रीनशॉट्स तो नहीं हैं लेकिन वह बस इंतजार कर रही थी कि कोई आगे आए जिसके बाद वह भी अपनी बात रख सकें. उन्होंने कहा, "जब मैंने सलोनी चोपड़ा की दास्तां पढ़ी तो मुझे पता था कि अब मुझे भी आगे आना होगा."

द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने कहा, "लोगों को यह जानने की जरूरत है कि यह शख्स (साजिद खान) एक सीरियल क्रिमिनल है." MeToo कैंपेन का हिस्सा बनते हुए रेचेल ने अपनी कहानी सुनाई, "सभी को फाइनल किया जा चुका था. बस एक तीसरी लड़की बची थी. मुझे मेरी एजेंसी से एक कॉल आई जिसमें कहा गया कि साजिद को फिल्म 'हमशकल्स' के लिए एक तीसरी लीड एक्ट्रेस की जरूरत है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें