scorecardresearch
 

सेक्स सीन के दौरान मल्लि‍का ने ओम पुरी को कहा बुड्ढा

‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में अपने किरदार अनोखी देवी के मद्देनजर मल्ल‍िका शेरावत अपने को-स्टार ओम पुरी की तारीफों के पुल बांध चुकी हैं वहीं हाल ही में उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि किस तरह इंटिमेट सीन से पहले उन्होंने ओम पुरी को उनके ही मुंह पर बुढ़ा कह दिया था. 

X
फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ का सीन फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ का सीन

‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में अपने किरदार अनोखी देवी के मद्देनजर मल्लिका शेरावत अपने को-स्टार ओम पुरी की तारीफों के पुल बांध चुकी हैं वहीं हाल ही में उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि किस तरह इंटिमेट सीन से पहले उन्होंने ओम पुरी को उनके ही मुंह पर बुड्ढा कह दिया था. 

मल्लिका बताती हैं, 'जब केसी जी ने मुझे बताया कि इस सीन में मुझे ओम पुरी के साथ इंटिमेट सीन करने हैं तो मेरी जान ही निकल गई. मुझे लगा वह इतने सीनियर एक्टर हैं और मैं उनके साथ इस तरह के सीन कैसे कर सकती हूं. तभी ओम जी मेरे पास आये और उन्होंने मुझे समझाया कि तुम क्यों इतनी नर्वस हो रही हो ?हम सब प्रोफेशनल ऐक्टर्स हैं और हमें उसी तरह एक्टिंग करनी है. उन्होंने मुझे उदाहरण देते हुए कहा कि देखो मैंने ‘आस्था’ में रेखा के साथ भी इस तरह के सीन किए थे. उनकी यह बात सुनकर मेरे मुंह से ना चाहते हुए भी निकल पड़ा  कि तब तो आप यंग थे, अब आप बुढ़े हो गये हैं. हालांकि अपनी कही इस बात से मैं सकते में आ गई. मुझे लगा कि अब यह मुझे खूब सुनाएंगे लेकिन मेरी बातों पर चिढ़ने या नाराज़ होने की बजाए वह खिलखिलाकर हंस पड़े. उन्होंने मुझे कहा कि जिस बेबाकी से मैंने उन्हें यह बात कही, उन्हें यह बात बहुत क्यूट लगी. लेकिन सच पूछिए तो उनके सहयोग के बिना यह सीन नहीं हो सकता था और यह सीन फिल्म का सबसे ज़रूरी सीन है क्योंकि इसी सीन की बदौलत अनोखी देवी अपनी सेक्स सीडी बना लेती है. यह सीडी उसकी इंश्योरंस है, उसी के बल पर वह अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करना चाहती है.'

निर्देशक के.सी.बोकाड़िया के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ 13 फरवरी को रिलीज होगी. इसमें ओम पुरी, नसीरुद्दीन शाह, अनुपम खेर,  मल्लिका शेरावत, जैकी श्रॉफ, आशुतोष राणा, गोविंद नामदेव, अतुल कुलकर्णी, सुशांत सिंह और राजपाल यादव मुख्य भूमिकाओं में हैं.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें