scorecardresearch
 

‘डर्टी पॉलिटिक्स’ के सीनियर एक्टर्स की चहेती बनीं मल्लिका शेरावत

फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में डांसर से चालाक नेता बनीं देवी का किरदार निभा रहीं मलिका शेरावत को बॉलीवुड में 12 साल का एक लंबा समय गुजर चुका है. उनके चाहनेवालों में ओम पुरी, नसीरुद्दीन शाह, आशुतोष राणा और अनुपम खेर जैसे नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के दिग्गजों का भी नाम जुड गया है. 

X
मलिका शेरावत
मलिका शेरावत

फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में डांसर से चालाक नेता बनीं देवी का किरदार निभा रहीं मलिका शेरावत को बॉलीवुड में 12 साल का एक लंबा समय गुजर चुका है. इसमें दो राय नहीं कि मलि‍का ने इन 12 साल में खूब जलवे बिखेरे हैं. फिलहाल उनके चाहनेवालों में ओम पुरी, नसीरुद्दीन शाह, आशुतोष राणा और अनुपम खेर जैसे नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के दिग्गजों का भी नाम जुड गया है. 


इस बारे में निर्देशक के.सी. बोकाड़िया का कहना है, फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में मलिका ने जिस तरह ओम पुरी, नसीरुद्दीन शाह, आशुतोष राणा और अनुपम खेर जैसे अभिनय में महारत हासिल कर चुके कलाकारों के साथ कदम से कदम मिलाकार अभिनय किया वह लाजवाब है.’


सूत्रों की मानें तो निर्देशक के अलावा नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से अभिनय में महारत हासिल कर चुके यह कलाकार भी मलिका की प्रभावशाली एक्टिंग से बेहद खुश हैं. गौरतलब है कि इस फिल्म में अपने हॉट एंड सेक्सी ग्लैमरस अंदाज से अलग नजर आ रहीं मलिका ने एक्टिंग के साथ अपनी नैच्युरल ब्यूटी का जो रंग जमाया है वह सबके लिए सरप्राइज है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें