scorecardresearch
 

सीधी बात में बोलीं माधुरी दीक्षित- मेरे बच्चे मेरी फिल्में नहीं देखते, न ही फैन हैं

माधुरी दीक्षित ने आजतक के खास कार्यक्रम सीधी बात में शिरकत की. इस दौरान माधुरी ने कहा कि उनके बेटे रायन और आरिन उनके फैन नहीं है, न ही उनकी फिल्में देखते हैं.

माधुरी दीक्षित माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित ने आजतक के खास कार्यक्रम सीधी बात में शिरकत की. इस दौरान माधुरी ने कहा कि उनके बेटे रॉयन और आरिन उनके फैन नहीं है, न ही उनकी फिल्में देखते हैं.

माधुरी ने कहा कि उनके बेटे सुपरहीरो फिल्में जैसे थोर, बैटमैन, एवेंजर्स जैसी फिल्में देखते हैं. वे बॉलीवुड फिल्में नहीं देखते. माधुरी ने कहा, वे टेक्नोलॉजी के मामले में अपने बच्चों से चीजें समझती हैं. वे अपने बेटे आरिन से पूछती हैं.

माधुरी ने आगे कहा कि उनके बेटे ने उन्हें स्नैपचैट यूज करने का सुझाव दिया था. ये काफी फनी है. माधुरी ने कहा कि वे मोबाइल के बारे में कुछ भी पूछने के लिए बेटे की मदद लेती हैं.

माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त के साथ आ रही अपनी फिल्म कलंक पर भी बात की. इस बारे में माधुरी ने कहा कि ये संजय दत्त के अलावा वरुण धवन और आलिया भट्ट की भी फिल्म है. आलिया बेहद टैलेंटेड हैं. राजी, हाईवे, उड़ता पंजाब में उनकी अदाकारी शानदार है.

फिल्म सेलेब्र‍िटीज की बात करें तो 'सीधी बात' में माधुरी से पहले वरुण धवन भी शिरकत कर चुके हैं. इंटरव्यू में वरुण ने अपने करियर में कामयाबी पर बात की थी. उन्होंने कहा था कि उन्हें भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह 6 सालों में 9 हिट फिल्में देंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें