scorecardresearch
 

PAK पर जमकर बरसे बम, कमल हासन ने किया IAF की वीरता को सलाम

भारत ने लिया पुलवामा आतंकी हमले का बदला. भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में स्ट्राइक की. वायुसेना ने आतंकी संगठनों के लॉन्च पैड और ठिकानों को तबाह किया है.

कमल हासन (इंस्टाग्राम) कमल हासन (इंस्टाग्राम)

14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पाकिस्तान की तरफ से आतंकी हमला हुआ था. जिसमें 43 CRPF जवान शहीद हुए थे. इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी. कायराना हमले के बाद देशभर के लोगों में आक्रोश है. सरकार से पाकिस्तान के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने की मांग की गई. इस संदर्भ में अब भारत ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है. मंगलवार तड़के 3.30 बजे भारतीय वायुसेना ने सीमापार कर पाकिस्तान के बालाकोट में स्ट्राइक की. वायुसेना ने जैश-ए-मोहम्मद और अन्य आतंकी संगठनों के लॉन्च पैड और ठिकानों को तबाह किया है.

भारत की इस जवाबी कार्रवाई के बाद से देशभर के लोगों ने सरकार के कड़े कदम की सराहना की है. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी मोदी सरकार का समर्थन किया है. कमल हासन ने वायुसेना के जवानों की तारीफ की है. उन्होंने ट्वीट में लिखा- हमारे 12 मिराज विमान पाकिस्तान मेें आतंकी ठिकानों को तबाह कर सुरक्षित लौटे हैं. भारत को उनके हीरो पर गर्व है. मैं उनकी वीरता को सलाम करता हूं.

एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा-'' भारत माता की जय.'' वहीं बीजेपी सांसद और एक्टर परेश रावल ने मोदी सरकार की तारीफ की. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ''धन्यवाद नरेंद्र मोदी सर और हमारी सेना के बहादुरों को. जय हो.''

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने ट्वीट कर लिखा- ''हवन की शुरुआत हो चुकी है ! 26 फरवरी को 3.30 बजे मिराज 2000 इंडियन फाइटर ने एलओसी के पार जाकर आतंकियों के लॉन्च पैड पूरी तरह तबाह किए. PoK में हमला हुआ जो कि हमारा है. इसलिए हमने लाइन ऑफ कंट्रोल पार नहीं की. #वंदेमातरम''

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा- चुन चुन के मारेंगे ! Chun Chun ke maarenge . जवानों को सलाम ! वन्दे मातरम !

अजय देवगन ने भारत की कड़ी कार्रवाई पर ट्वीट किया. उन्होंने भारतीय वायुसेना को सलाम करते हुए लिखा- Mess with the best, die like the rest.

एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे ने ट्वीट कर लिखा- ये हमारा नया भारत है. जय हिंद.

एक्टर तुषार कपूर ने जय ह‍िदं के साथ भारतीस सैन‍िकों को सलाम किया, ल‍िखा ये ट्वीट टीवी एक्टर करण कुद्रा ने ल‍िखा सैल्यूट इंड‍ियन एयरफोर्स. बॉलीवुड एक्टर अभ‍िषेक बच्चन ने ल‍िखा, नमस्कार करते हैं. विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट कर लिखा- जय हिंद. डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने इंडियन एयरफोर्स को सलाम किया.अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा- भारतीय वायुसेना पर गर्व है कि उसने आतंकियों के कैंप तबाह किए. अंदर घुस के मारो. अब और शांत नहीं रहेंगे.संजय दत्त ने ट्वीट कर भारतीय वायुसेना को सलाम किया.खबरों के मुताबिक, भारत के 12 मिराज 2000 जेट ने पाकिस्तान में 1000 किलो के बम गिराए हैं. पाकिस्तान की सेना ने खुद कबूला कि भारत के विमान LoC पार कर पाकिस्तानी क्षेत्र में घुसे. हालांकि अब तक भारतीय वायुसेना की ओर से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें