scorecardresearch
 

एक्स लवर्स रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म 'जग्गा जासूस' के सेट से ये वीडियो लीक

एक्स लवर्स रणबीर कपूर और कटरीना कैफ का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ एक साथ नजर आ रहे हैं.

X

एक्स लवर्स रणबीर कपूर और कटरीना कैफ का एक साथ हाल ही में एक नया वीडियो सामने आया है, जी आपने सही पढ़ा, ब्रेकअप के बाद हर पार्टी, इवेंट में एक दूसरे को नजरअंदाज करने वाले इस ब्रेकअप कपल का साथ में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अगर आप सोच रहे हैं कि रणबीर और कटरीना एक बार फिर एक दूसरे के करीब आ गए हैं तो यह सच है लेकिन य‍ह करीबियां सिर्फ प्रोफेशनल फ्रंट के लिए है ना कि पर्सनल लाइफ के लिए. दरअसल कटरीना और रणबीर स्टारर फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग का लास्ट शेड्यूल अभी बाकी था लेकिन इस जोड़ी के ब्रेकअप की वजह से फिल्म की शूटिंग में देरी हो गई. अब जैसे तैसे दोनों साथ में शूटिंग करने के लिए राजी हुए हैं.

अनुराग बासु की इसी फिल्म की शूटिंग के लिए रणबीर-कटरीना केपटाउन में मौजूद थे तभी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान इस कपल के फैन्स ने उनका एक वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

Katrina Kaif & Ranbir Kapoor on the jagga jassoo shooting at Belleville capetown ♥

A video posted by ★ KATRINA KAIF ★ (@katrinakaifdaily) on

कटरीना और रणबीर के फैन क्लब द्वारा जारी कि‍ए गए इस वीडियो में रणबीर और कटरीना ऐयरपोर्ट से निकलते हुए एक टैक्सी में रवाना होते हुए नजर आ रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें