scorecardresearch
 

कुमकुम भाग्य छोड़ने के बाद मदरहुड एन्जॉय कर रहीं शिखा,बताया एक्सपीरियंस

16 जून को शिखा के घर नन्ही परी ने जन्म लिया है. बेटी का नाम अलायना रखा गया है. इस समय शिखा अपना सारा वक्त अपनी बिटिया रानी को दे रहीं हैं. वो मां बन काफी खुश हैं.

शिखा सिंह शिखा सिंह

सीरियल कुमकुम भाग्य में आलिया का किरदार निभा चुकी शिखा सिंह ने शो को कह दिया है अलविदा. लेकिन बतौर आलिया उन्होंने जो लोकप्रियता हासिल की है उसे देखते हुए फैन्स उनके किरदार को खासा मिस करने वाले हैं.

इस बीच 16 जून को शिखा के घर नन्ही परी ने जन्म लिया है. बेटी का नाम अलायना रखा गया है. इस समय शिखा अपना सारा वक्त अपनी बिटिया रानी को दे रहीं हैं. वो मां बन काफी खुश हैं. इस नए अनुभव के बारे में शिखा कहती हैं- मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं जो उन्होंने हमें बेटी के रूप में ब्लेस्सिंग दी, मैं पूरी कोशिश कर रही हूं कि अलायना की छोटी छोटी चीजों में घुलने मिलने की आदत पड़े. वो अपने आप को इस नए माहौल में ढाल रही है. हम मियां बीवी पेरेंटिंग को खूब एन्जॉय कर रहे हैं और इसे सफल बनाने की कोशिश भी कर रहें है.

मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं शिखा

वैसे शिखा ने इस मदरहुड में कई चीजे सीखी हैं. उस बारे में वो कहती हैं- मैं बस यही कहूँगी की अपने बेबी के साथ छोटी छोटी चीजें एन्जॉय कीजिये, कुछ चीजें थोड़ी मुश्किल लगेंगी लेकिन ये एक फेज है और ये मोमेंट कभी लौटकर नहीं आने वाला. इसलिए हर पल को एन्जॉय कीजिये अपने बच्चे के साथ.

विकास दुबे एनकाउंटर पर कुमार विश्वास का तंज- वास्तविकताओं में फि‍ल्मी पटकथा

विकास दुबे एनकाउंटर: अनुभव सिन्हा ने बताया आइटम नंबर, ऋचा चड्ढा हुईं हैरान

कुमकुम भाग्य को कहा अलविदा

शिखा ने आजतक से बातचीत में अपने सीरियल कुमकुम भाग्य के बारे में भी बात की है. वो इस सीरियल को अलविदा कहने के बाद ज्यादा खुश नहीं हैं. वो कहती हैं- ये सीरियल मेरे ज़िन्दगी का एक हिस्सा बन गया था , पिछले 6 सालों से मैं इससे जुड़ी हुई थी. अब एकदम से मुझे खालीपन महसूस हो रहा है, मैंने मेरे करैक्टर आलिया को पूरी तरह जिया और मैं आलिया और मेरे सीरियल के सभी लोगों को बहुत मिस करुंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें