scorecardresearch
 

सलमान-शाहरुख नहीं तैमूर के फैन हैं रणवीर स‍िंह, साथ करना चाहते हैं काम

रणवीर स‍िंह सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान से ज्यादा बड़े तैमूर अली खान के फैन है. उन्होंने इस बात का खुलासा करण जौहर के चैट शो कॉफी व‍िद करण में किया.

X
रणवीर स‍िंह रणवीर स‍िंह

कॉफी विद करण-6 शुरू हो चुका है. पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट नजर आए. गर्ल गैंग के इस धमाकेदार एपिसोड के बाद अब अगले एपिसोड में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह नजर आए. दोनों स्टार्स ने शो में जमकर धमाल किया. लेकिन रणवीर का एक जवाब सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है कि वो तैमूर संग काम करना चाहते हैं.

दरअसल, करण जौहर ने रैप‍िड फायर राउंड में रणवीर से पूछा कि तीनों खान में वो किस के साथ काम करना चाहेंगे. इस पर रणवीर ने कहा मैं तैमूर अली खान के साथ काम करना चाहता हूं. मैं करीना और तैमूर दोनों का फैन हूं. मुझे उस द‍िन का इंतजार है जब तैमूर और मुझे फिल्म में कास्ट किया जाएगा.

वैसे रणवीर का ये जवाब करण जौहर को भी लाजवाब कर गया है. प‍िछले द‍िनों करीना कपूर खान ने भी अपने बेटे तैमूर को करण का स्टूडेंट 5 कहकर बुलाया था. दरअसल करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर से आल‍िया भट्ट, वरुण धवन, स‍िद्धार्थ को एंट्री मिली थी. ऐसे में करीना ने ये इशारा कर द‍िया है कि तैमूर को कौन लॉन्च करेगा.

रणवीर ने शो के दौरान यह भी बताया कि अक्षय कुमार से उनकी पहली मुलाकात किस तरह हुई थी. उन्होंने बताया कि वे पहली बार उनसे तब मिले थे, जब वे रवीना टंडन के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की डेट पर दोनों ने कुछ दिन पहले ही सस्पेंस खत्म किया. दोनों ने सोशल मीडिया पर कार्ड शेयर कर शादी की तारीख का ऐलान किया. उन्होंने ट्विटर पर हिंदी और इंग्लिश में कार्ड शेयर किया. दोनों की शादी का कार्ड सामने आते ही खूब वायरल भी हुआ.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें