scorecardresearch
 

कटरीना ने बताया 'चिकनी चमेली' से क्यों शरमा रहे थे संजय दत्त!

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ इंडिया टुडे के प्रोग्राम माइंड रॉक्स गुवाहाटी 2017 में पहुंचीं और उन्होंने बहुत से मुद्दों पर खुलकर बात की.उन्होंने बताया कि साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'अग्निपथ' के आइटम सॉन्ग 'चिकनी चमेली' को शूट करते समय संजय दत्त क्यों उनकी तरफ नहीं देख पा रहे थे.

X
कटरीना कैफ कटरीना कैफ

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ इंडिया टुडे के प्रोग्राम माइंड रॉक्स गुवाहाटी 2017 में पहुंचीं और उन्होंने बहुत से मुद्दों पर खुलकर बात की. यह पहली बार था जब कटरीना असम आई थीं. कटरीना ने बताया कि बहुत लोग उन्हें कहते हैं कि वो अपनी मां की तरह दिखती हैं लेकिन जब वो छोटी थीं तब वो अपने पिता की तरह लगती थीं.

ब्रेकअप के बाद करीब आ रहे रणबीर-कटरीना! सामने आई सेल्फी

कटरीना ने बताया कि साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'अग्निपथ' के आइटम सॉन्ग 'चिकनी चमेली' को शूट किया जा रहा था तब उन्हें संजय दत्त के सामने डांस करना था लेकिन इस दौरान संजय उनकी तरफ नहीं देख पा रहे थे. उन्होंने बताया कि संजय उन्हें तब से जानते हैं जब वो 18 साल की हुआ करती थीं. संजय के नेचर को जानते हुए मैं समझ गई थी कि वो मेरी तरफ क्यों नहीं देख पा रहे हैं. कटरीना ने बताया कि सुपरस्टार बनने के लिए कैसे आपको धैर्य की जरूरत होती है, उन्होंने बताया कि 'चिकनी चमेली' को शूट करते हुए 5वें और 6वें दिन उनके पैरों से खून निकलने लगा था क्योंकि उन्हें नंगे पांव पत्थरों पर डांस करना था.

कटरीना-श्रद्धा ने किसकी वजह से पार्टी में किया एक-दूसरे को इग्नोर!

कोई नहीं सोच सकता सलमान क्या सोचते हैं

कटरीना से तीनों खानों (सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान) के बारे में भी बात की गई. सलमान खान के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सलमान एक स्ट्रॉन्ग इंसान हैं. वो हमेशा लोगों के लिए एक उदाहरण सेट करते हैं. यह सोच पाना मुश्किल है कि वो क्या सोचते हैं. उनकी ताकत और उनकी शांति उनके प्रशंसनीय गुण हैं और सलमान एक बहुत अच्छे इंसान हैं.

सबसे अलग है आमिर के काम करने का तरीका

आमिर के बारे में कटरीना ने कहा कि उनका काम करने का तरीका अलग है. काम करते हुए वो बहुत सा फिजिकल वर्क करते हैं और मानसिक तौर पर तैयारी करते हैं. अपने काम के लिए इतनी शिद्दत कोई और नहीं दिखाता.

कवि की तरह बाते करते हैं शाहरुख

कटरीना से जब शाहरुख के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो काफी ज्ञानपूर्ण (जानकार) हैं. वो एक कवि की तरह बोलते हैं और उनकी एनर्जी कभी खत्म नहीं होती.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें