scorecardresearch
 

सारा के डेट करने की बात सुन शरमाए कार्तिक आर्यन, दिया ये जवाब

सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में नजर आईं. यहां उन्होंने कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही.

कार्तिक आर्यन कार्तिक आर्यन

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में रविवार को सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ नजर आईं. यहां दोनों ने खूब मस्ती की और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए.

करण ने जब सारा से पूछा कि वो बॉलीवुड में किसे डेट करना चाहेंगी और किससे शादी. तो सारा ने कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही और रणबीर कपूर से शादी. सारा ने कहा कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहेंगी. अब कार्तिक आर्यन ने सारा के डेट करने की बात पर अपना रिएक्शन दिया है.

लक्स गोल्डन रोज अवार्डस 2018 में कार्तिक आर्यन सारा के डेट करने की बात सुनते ही थोड़ा शरमाने लगे. फिर एक्टर ने कहा, “मुझे नहीं पता मैं क्या कहूं. सिर्फ इतना कह सकता हूं कि वह बेहद ही सुंदर हैं और मैं उनकी फिल्म का इंतजार कर रहा हूं. आगे उन्होंने कहा कि हां मैं उनके साथ कॉफी पीना चाहूंगा.” 

रिपोर्ट के मुताबिक, सारा ने कहा था- मुझे लगता है कि कार्तिक बहुत क्यूट है. बहुत क्यूट." इतना ही नहीं सारा ने एक शो के दौरान रेडियो जॉकी मलिश्का से कहा कि वह कार्तिक को उनका ढेर सारा प्यार दें और उनको यह बात बता दें कि वह बहुत क्यूट हैं. इस पर मलिश्का ने कहा कि मैं उन्हें आपकी एक फोटो भेज सकती हूं क्योंकि उन्होंने मुझे दिवाली की मिठाई भेजी थी. इस बात पर सारा ने कहा- आप उन्हें प्लीज मेरी तस्वीर मत भेजिए. आप उनको मेरा एड्रेस ही भेज दीजिए.

बता दें कि सारा जल्द ही फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म 7 दिसंबर, 2018 में रिलीज की जाएगी.  वहीं फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी स्टार कार्तिक आर्यन अब तक लव रंजन की फिल्मों में नजर आते रहे हैं. कार्तिक के जल्द ही करीना कपूर के साथ भी फिल्मों में नजर आने की खबरें हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें