scorecardresearch
 

करण पटेल को ऑफर हुआ था नागिन 5, इस वजह से एकता कपूर ने किया रिजेक्ट

इससे पहले मिस्टर बजाज का रोल करण सिंह ग्रोवर ने प्ले किया था. करण सिंह ग्रोवर के ये शो छोड़ने के बाद कई नामों पर चर्चा की गई. आखिर में करण पटेल को साइन कर लिया गया है.करण पहली बार पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस संग काम करेंगे.

करण पटेल करण पटेल

टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर करण पटेल को फैंस जल्द ही मिस्टर बजाज के रोल में देखेंगे. सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में उनकी धमाकेदार एंट्री होने वाली है. करण पटेल भी अपने रोल को लेकर खासा एक्साइटेड हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं करण को नागिन 5 के लिए भी अप्रोच किया गया था.

नागिन 5 हुआ था करण पटेल को ऑफर

खुद करण पटेल ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने कहा- हां मुझे नागिन 5 के लिए अप्रोच किया गया था. लेकिन इसके बाद एकता कपूर ने फैसला लिया कि मैं मिस्टर बजाज का रोल करूंगा. एक तरफ बजाज और दूसरी तरफ डसेगा तो कैसा लगेगा. यही सोचकर एकता ने फैसला लिया कि मैं नागिन 5 में काम नहीं कर रहा बल्कि मिस्टर बजाज बन रहा हूं. मिस्टर बजाज के लुक में करण की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

View this post on Instagram

@karan9198 look as mr. Bajaj he is looking so handsome ❤❤❤ #karanpatel #mrbajaj

A post shared by HUDA (@teammehrpatel) on

फोटोज में सूटेड बूटेड लुक में करण पटेल स्मार्ट लगे. इससे पहले मिस्टर बजाज का रोल करण सिंह ग्रोवर ने प्ले किया था. करण सिंह ग्रोवर के ये शो छोड़ने के बाद कई नामों पर चर्चा की गई. आखिर में करण पटेल को साइन कर लिया गया है.करण पहली बार पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस संग काम करेंगे.

मुंबई में बिना प्रिस्क्रिप्शन कोरोना टेस्ट की मंजूरी से खुश अनिल कपूर, बताया बेहतरीन कदम

क्या जैस्मिन भसीन ने कर ली शादी? एक्टर अली गोनी ने शेयर की फोटो

करण सिंह ग्रोवर और करण पटेल से पहले मिस्टर बजाज का रोल रोनित रॉय ने किया था. कसौटी के पहले पार्ट में रोनित मिस्टर बजाज बने थे. उन्होंने इस रोल को अपनी उम्दा अदाकारी से हमेशा के लिए जीवंत किया. मिस्टर बजाज के रोल को लेकर करण ने आजतक से बातचीत में कहा था- इस किरदार को लेकर मैं एक्साइटेड हूं. मैं चाहता हूं कि फैन्स मुझे इस किरदार में देखकर खुद डिसाइड करें कि मैंने इसे अच्छा निभाया या नहीं और मैं इस रोल में कितना फिट बैठता हूं ये भी मेरे फैन्स ही तय करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें