scorecardresearch
 

206 फीसदी बढ़ी कपिल शर्मा की कमाई, कैसे हो रही नोटों की बरसात

कपिल शर्मा ने इस बार 7.5 करोड़ रुपये का इनकम टैक्स दिया है, उनकी कमाई में 200% से ज्यादा की बढ़ोतरी हुई है. जानें- कहां से हो रही है उन पर नोटों की बरसात...

X
कपिल शर्मा
कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों विवादों में हैं. एक बार फिर उनका नाम चर्चा में है इस बार वजह है उनकी इनकम. कपिल शर्मा की कमाई में 206 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है.

कपिल शर्मा ने इस साल की आखिरी तिमाही में 7.5 करोड़ रुपये टैक्स दिया है जबकि पिछले साल इसी तिमाही में कपिल ने 3 करोड़ रुपये टैक्स दिया था. क्या आप जानते हैं कि कपिल शर्मा की कमाई कहां से होती है?

1. ऐड फिल्मों से कमाते हैं पैसा
कपिल शर्मा बहुत सारी ऐड में काम करते हैं जिसके जरिए उनकी कमाई होती है. पॉलिसी बाजार के तो कपिल शर्मा ब्रैंड एंबेसेडर भी हैं. इसके अलावा कपिल शर्मा ओएलएक्स (olx) और माइक्रोमैक्स की ऐड में भी नजर आ चुके हैं.


2. अपने शो से कमाते हैं करोड़ों
कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी चैनल पर आता है, इस शो के जरिए कपिल शर्मा काफी कमाई करते हैं. खबरों की माने तो कपिल बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स से ज्यादा कमाई करते हैं और अपने एक शो के लिए 60 से 80 लाख रुपये लेते हैं.

कपिल शर्मा को एक और झटका ये छोड़ सकते हैं शो!

3. फिल्में भी हैं कमाई का रास्ता
कपिल शर्मा फिल्म में भी काम कर चुके हैं. कपिल शर्मा की फिल्म ‘किस किससे प्यार करूं’ साल 2015 में रिलीज हो चुकी है. तो कपिल की कमाई में उनकी फिल्मों की भी हिस्सेदारी है.

सुनील ने जताई नाराजगी तो कपिल ने किया ट्वीट- मुझे अक्ल आ गई

4. स्टेज शो से कमाते हैं पैसा
कॉमेडियन कपिल शर्मा स्टेज शो के जरिए भी पैसे कमाते हैं. कपिल टीवी चैनलों पर होने वाले अवॉर्ड फंक्शंस में भी स्टेज पर परफॉर्म कर पैसा कमाते हैं और कई बार वो शो और अवॉर्ड फंक्शन को होस्ट भी कर चुके हैं

5. कपिल का है प्रोडक्शन हाउस
कपिल शर्मा का अपना प्रोडक्शन हाउस भी है जिसका नाम के9 प्रोडक्शन्स है. इस प्रोडक्शन हाउस के जरिए भी कपिल की कमाई होती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें