scorecardresearch
 

कबीर सिंह का नया गाना, नजर आई नशे में डूबे तन्हा शाहिद कपूर की कहानी

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म साउथ की ब्लॉकबस्टर मूवी अर्जुन रेड्डी की रीमेक है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. अब एक के बाद एक फिल्म के गाने रिलीज हो रहे हैं.

कबीर खान का नया गाना रिलीज कबीर खान का नया गाना रिलीज

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म साउथ की ब्लॉकबस्टर मूवी अर्जुन रेड्डी की रीमेक है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. अब एक के बाद एक फिल्म के गाने रिलीज हो रहे हैं. फिल्म का नया गाना रिलीज कर दिया गया है. अरिजीत सिंह के फैन्स के लिए खुशखबरी है. ये गाना उन्होंने ही गाया है. गाने के बोल हैं 'कितना चाहने लगे.'

फिल्म का ये नया गाना, शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया है. गाने में दो प्यार करने वालों की कहानी बयां होती नजर आ रही है. इसमें मिलन के बाद दोनों के अलग होने की दास्तां दिखाई गई है. साथ ही तन्हा शाहिद कपूर किस तरह नशे में डूबे हुए हैं ये भी इस गाने में साफ नजर आ रहा है. बता दें कि ये एक सैड सॉन्ग है जिसे अरिजीत सिंह ने बेहद खूबसूरती से गाया है.

कबीर सिंह के नए गाने के बोल मिथुन ने लिखे हैं. साथ ही फिल्म का म्यूजिक भी उन्होंने ही दिया है. बता दें कि ये फिल्म का दूसरा गाना है. इससे पहले मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना रिलीज किया था. गाने का नाम बेखयाली था. इसे खूब पसंद किया जा रहा है.

गाना देखें यहां-

 

एक पुराने इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था- ये एक कॉपी पेस्ट फिल्म नहीं है. मैं इस बात को लेकर नर्वस नहीं था कि अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह एक ही हैं. अगर कोई इस अंतर को नहीं समझ पा रहा है तो भगवान उनकी रक्षा करें. कबीर सिंह अपने आप में काफी अलग है. मुझे ऐसा लगता है कि किसी भी फिल्म को दोबारा रीक्रिएट करने का मतलब होता है उसे फिर से शुरू करना.

इस तरह कि जैसे आप इसे पहली बार कर रहे हों. हमने भी इस फिल्म में ऐसे ही काम किया है. रिलीज की बात करें तो ये फिल्म 21 जून को रिलीज की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें