scorecardresearch
 

जजमेंटल है क्या: वखरा स्वैग गाने में द‍िखा कंगना रनौत-राजकुमार राव का किलर लुक

कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म जजमेंटल है क्या का पहला गाना वखरा स्वैग नी... रिलीज हो गया है. गाने में दोनों सितारों की कैमिस्ट्री देखने लायक है.

कंगना रनौत और राजकुमार राव कंगना रनौत और राजकुमार राव

कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म जजमेंटल है क्या का पहला गाना वखरा स्वैग नी... रिलीज हो गया है. भले ही ये गाना सिंगर नव इंदर का ओर‍िजनल है, मगर नए कलेवर में आया फिल्म जजमेंटल है क्या में "वखरा स्वैग नी" कंगना और राजकुमार के किलर लुक की वजह से फ्रेश नजर आ रहा है.

गाने को ओर‍िजनल स‍िंगर नव इंदर ने अपनी आवाज दी है. उनके साथ लीसा मिश्रा और राजा कुमारी ने आवाज दी है. गाने का म्यूज‍िक तन‍िष्क बागची ने द‍िया है. गाने के बोल तन‍िष्क बागची और नव इंदर ने ल‍िखे हैं.

कैसा है गाना

गाने की शुरुआत राजकुमार और कंगना के डांस के साथ होती है. लेकिन गाने में ट्रेलर की तरह मिस्ट्री बरकरार है. जहां कंगना पूरे गाने में राजकुमार को पाने के ल‍िए पीछा करती नजर आती हैं. वहीं गाने के आख‍िरी सीन में दोनों एक दूसरे की पीठ पर चूरा लगाकर डराते नजर आते हैं. ट्रेलर में भी कंगना और राजकुमार दोनों में कौन मेंटल है इस बात कर पता नहीं चल रहा है. फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है. ऐसा ही सस्पेंस गाने में भी बरकरार है. गाने पर लुक को देखते हुए बात की जाए तो कंगना का स्वैग जबरदस्त है. वहीं राजकुमार राव का स्वैग भी किसी से कम नहीं है. गाने में दोनों का कूल अंदाज में डांस और बॉसी लुक शानदार है.

एकता कपूर के प्रोड्क्शन तले बनी फिल्म जजमेंटल है क्या 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म के ट्रेलर ने जबरदस्त बज बना द‍िया है. कंगना और राजकुमार राव की अदाकारी फिल्म को ह‍िट बनाने की सबसे बड़ी वजह है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें