scorecardresearch
 

सेना का जज्‍बा दिखाता है पलटन का यह गाना, 15 अगस्‍त को बना देगा और खास

जेपी दत्ता ने स्‍वतंत्रता दिवस से पहले अपनी फिल्‍म पलटन का टाइटल ट्रेक लॉन्‍च किया है.

पलटन पलटन

निर्देशक जेपी दत्ता की फिल्‍म पलटन का टाइटल ट्रेक लॉन्‍च किया गया है. इस गाने में सेना का देश की हिफाजत के लिए जो जज्‍बा दिखा है, वह देखते ही बनता है. यह गाना 15 अगस्‍त को और भी खास बना देता है.

Paltan Trailer:भारत-चीन की लड़ाई, क्‍या बॉर्डर जैसा जादू दिखेगा?

पलटन एक वॉर फिल्‍म है, जो चीन और भारत की 1967 की लड़ाई पर आधारित है. जेपी दत्ता की इस फिल्‍म में एक बार फिर वही जोश और वही देशभक्ति का जज्बा दि‍खेगा. 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस से पहले जेपी दत्ता ने अपनी फिल्म ‘पलटन’ का टाइटल ट्रैक ‘वंदे मातरम’ रिलीज किया गया है.

इस गाने के बोल जावेद अख्तर ने लिखे हैं और गाया है इरफान, आदर्श और खुदा बख्श ने. गाने में भारतीय सेना के देशभक्ति भरे जज्बातों को दिखाया गया है. इसे सुनने के बाद आपमें भी देश के प्रत‍ि प्रेम और सम्‍मान की भावना जाग जाएगी. इस गाने के जरिए ये भी दिखाने की कोशिश की गई है कि भारतीय सेना किस तरह एक होकर हमेशा देश की सीमाओं की सुरक्षा में लगी रहती है.

कभी रिलीज नहीं हो सकी जेपी दत्ता की ये फिल्म, 9 साल किया इंतजार

बता दें कि, जेपी दत्ता की ये फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधऱी, हर्षवर्धन राणे, सिद्धांत कपूर, लव सिन्हा, ईशा गुप्ता, सोनल चौहान, दीपिका कक्कड़ और मोनिका गिल जैसे सितारे हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें