scorecardresearch
 

धड़क का पहला रोमांटिक गाना रिलीज, जाह्नवी ने बताया- बिना म्यूजिक हुआ था शूट

जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर की अपकमिंग लव स्टोरी 'धड़क' का पहला रोमांट‍िक गाना र‍िलीज हो गया है. गाने को आवाज श्रेया घोषाल और अजय ने दी है. अमिताभ भट्टचार्या ने इस गाने को ल‍िखा है. अजय-अतुल ने इस गाने को कंपोज किया है.

X
ईशान खट्टर-जाह्नवी कपूर ईशान खट्टर-जाह्नवी कपूर

करण जौहर के प्रोडक्शन, "धर्मा प्रोडक्शन" के बैनर तले बनी "धड़क" का पहला रोमांटिक गाना रिलीज हो गया है. गाने को आवाज श्रेया घोषाल और अजय ने दी है. दिल को छू लेने वाले गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने ल‍िखा है. अजय-अतुल की जोड़ी ने गाने को म्यूजिक तैयार किया है.

धड़क का पहला गाना अपने कंटेंट को जज करता नजर आ रहा है. ये एक युवा जोड़े की प्रेम कहानी है. गाने के दौरान दोनों की मासूमियत, प्रेमी जोड़ों की शरारतें, लिरिक की गहराई और इसका संगीत, रोमांटिक और दिल के बेहद करीब नजर आता है. धड़क, मूल रूप से मराठी में बनी "सैराट" का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. इसका निर्देशन शशांक खेतान ने किया है.सैराट के म्यूजिक का असर साफतौर पर धड़क के पहले गाने में नजर आता है. संगीत और लिरिक की गहराई इस गाने को पॉपुलर बनाने में मदद करेगी.

गाने के बोल बेहद रोमांट‍िक हैं,

जो मंजिलों को जाती है तेरे नाम की कोई सड़क है न...

जो मेरे दिल को दिल बनाती है तेरे नाम की कोई धड़क है न...

 

म्यूजिक के ब‍िना शूट हुआ गाना

निर्माताओं ने इस गाने को अलग अंदाज में शूट किया है. "आज तक" के लिए सिद्धार्थ हुसैन से बातचीत में जाह्नवी कपूर ने बताया भी, "हमारा पहला गाना बिना म्यूज‍िक के शूट हुआ था. जब हमें ये बताया गया कि इसे फीलिंग्स के आधार पर शूट करना तो मैं और ईशान दोनों हैरान थे. हमें लग रहा था कि बिना म्यूजिक के कैसे किसी गाने पर परफॉर्म करेंगे." जाह्नवी और ईशान ने कहा, "लेकिन शशांक खेतान (फिल्म के डायरेक्टर) की वजह से ऐसा हो पाया.

शशांक ने आज तक को बताया, "मैंने जाह्नवी-ईशान से कहा कि बस तुम वैसा करते जाओ जैसा मैं कह रहा हूं. बाकी चिंता तुम लोग छोड़ दो."

EXCLUSIVE: धड़क से पहले मोटी नहीं थीं जाह्नवी, कैसे बढ़ गया वजन?

गाने में एक सीन के दौरान ईशान-जाह्नवी को होली खेलते द‍िखाया गया है. ईशान को लेकर जब पूछा गया कि होली खेलकर कैसा लगा, उनका जवाब था- "हमें ज्यादा लोगों के साथ होली नहीं खेलने दिया गया." मजाक में उन्होंने कहा, "हमें शूट के वक्त खास ह‍िदायत (शशांक की ओर से) दी गई थी कि आप दोनों को आपस में होली खेलनी है. इस दौरान पास खड़े क‍िसी क्रू मेंबर को हाथ भी नहीं लगाना है."

गाने में ईशान और जाह्नवी के प्यार को खूबसूरती के साथ द‍िखाया गया है. जाह्नवी के डांस स्किल्स भी गाने में द‍िखाई दे रहा है. ईशान खट्टर खुद एक बेहतरीन डांसर हैं, लेकिन गाने में जाह्नवी उन्हें डांस सिखाते नजर आ रही हैं. धड़क 20 जुलाई को र‍िलीज हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें