scorecardresearch
 

कमल हासन पर बिग बॉस में जयललिता को 'तानाशाह' दिखाने का आरोप, शिकायत दर्ज

कमल हासन पर आरोप है कि वे अपने रियलिटी शो तमिल बिग बॉस का इस्तेमाल राजनीतिक स्वार्थ के ल‍िए कर रहे हैं. उनके ख‍िलाफ पुलिस में श‍िकायत दर्ज कराई गई है.

कमल हासन कमल हासन

कमल हासन एक बार फिर विवादों में हैं. उनके खिलाफ चेन्नई पुलिस कमिश्नर के पास शिकायत दर्ज कराई गई है. उन पर आरोप है कि उन्होंने अपने रियलिटी शो तमिल बिग बॉस में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता को गलत तरह से दिखाया.

कमल हासन और चैनल के खिलाफ पुलिस में शिकायत देकर शो को बैन करने की मांग की गई है. शिकायत में कहा गया है कि शो में कंटेस्टेंट को दिए जाने वाले टास्क में जयललिता को तानाशाह के रूप में पेश करने को कहा गया था. ऐसा करके निर्माता उनकी छवि को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. 

कमल हासन ने पहली बार लहराया पार्टी का झंडा, पदाधिकारियों का भी ऐलान

अधिवक्ता लौइजल रमेश ने शिकायत में कहा है कि मक्कल निधि मय्यम पार्टी के संस्थापक कमल हासन अपने शो का इस्तेमाल अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए कर रहे हैं. वे दिवंगत जयललिता पर इस तरह कटाक्ष करते हैं, जिससे उनका अपमान हो.

गौरतलब है कि कमल हासन ने 22 फरवरी को अपनी पार्टी 'मक्कल नीधि मय्यम' को लॉन्च किया था. इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, विजयन, चंद्रबाबू नायडू और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को अपना आदर्श बताया था. कमल हासन इससे पहले ही अपनी पार्टी का मोबाइल ऐप लॉन्च कर चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें