scorecardresearch
 

सिद्धार्थ शुक्ला को मिला गौहर खान का सपोर्ट, शहनाज से पूछा- आत्मसम्मान नहीं है क्या?

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी पर प्रतिक्रिया आई है. पहली बार गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन किया है.

गौहर खान गौहर खान

बिग बॉस में रोजाना नया बदलाव हो रहा है. शो अब फाइनल से कुछ ही दिन दूर है. कंटेस्टेंट अब एक-दूसरे के खिलाफ बगावत पर भी उतर आए हैं, लेकिन कुछ कंटेस्टेंट की जोड़ी अभी तक शो में बनी हुई है. हर बार की तरह एक बार फिर शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी सुर्खियों में है.

Bigg Boss 13: 50 साल बाद शहनाज संग कैसा होगा गौतम-कार्तिक का कनेक्शन, मजेदार टास्क

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान की इन दोनों की जोड़ी पर प्रतिक्रिया आई है. पहली बार गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन किया है. एक टास्क के दौरान हुई लड़ाई में सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को खराब बोला था. अब गौहर ने इस पर ट्वीट किया, 'पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला सही हैं, जब उन्होंने शहनाज से कहा- आत्म सम्मान नहीं है क्या? उन्होंने शहनाज को गंदगी कहा. इतना सब कुछ कहने के बाद भी वह सिद्धार्थ के पीछे भागती है. अब उसके लिए और बुरा नहीं लगता.!'

माहि‍रा शर्मा को भी शहनाज से दोस्ती का अफसोस

वहीं दूसरी तरफ घर की अन्य कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा को भी शहनाज गिल से दोस्ती करने का अफसोस है. माहिरा शर्मा ने बताया कि शहनाज गिल को शो में दोस्त बनाने का उन्हें सबसे ज्यादा अफसोस है. शहनाज के बारे में बात करते हुए माहिरा ने कहा- इस घर की मेरी सबसे खराब याद शहनाज गिल को दोस्त बोलना है, क्योंकि अगर मैं किसी को दोस्त बनाती हूं तो मैं उनके लिए दिल से इमोशनल हो जाती हूं और शहनाज ने कहा कि उसने कभी मुझे दोस्त नहीं समझा. इसलिए मेरे लिए ये सबसे कड़वा है कि मैंने इसे दिल से दोस्त समझा.

Bigg Boss 13: हिमांशी के लिए मजनू बने आसिम रियाज, Chocolate Day पर स्पेशल सरप्राइज

शो में शनिवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने एंट्री की थी. शिल्पा ने घरवालों को योगा करनी सिखाई थी. इस दौरान अपने अच्छे और बुरे पलों के बारे में बात करने के बाद घरवालों ने एक दूसरे को गिफ्ट्स भी दिए. सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी स्पेशल फ्रेंड शहनाज गिल को अपने ग्रे कलर के शॉर्ट्स दिए. सिद्धार्थ का शहनाज को शॉर्ट्स देने पर शिल्पा शेट्टी समेत सभी घरवाले जोर-जोर से हंसते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें