scorecardresearch
 

विशाल भरद्वाज की फिल्म से ईशान खट्टर हुए बाहर, ये है कारण

शाहिद कपूर के छोटे भाई और बॉलीवुड के नए एक्टर ईशान खट्टर फैंस के फेवरेट हैं. ईशान खट्टर बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं वहीं फिलहाल उनके पास ज्यादा प्रोजेक्ट्स नहीं है और अगर नई खबरों की मानी जाए तो ईशान के हाथ से एक और प्रोजेक्ट निकल गया है.

ईशान खट्टर ईशान खट्टर

शाहिद कपूर के छोटे भाई और बॉलीवुड के नए एक्टर ईशान खट्टर फैंस के फेवरेट हैं. डायरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स से डेब्यू करने वाले ईशान खट्टर ने बॉलीवुड में अपनी पहचान फिल्म धड़क से बनाई. डायरेक्टर शशांक खेतान की बनाई इस फिल्म में ईशान ने जाह्नवी कपूर संग रोमांस किया था. जहां ईशान खट्टर बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं वहीं फिलहाल उनके पास ज्यादा प्रोजेक्ट्स नहीं है और अगर नई खबरों की मानी जाए तो ईशान के हाथ से एक और प्रोजेक्ट निकल गया है.

जहां एक तरफ जाह्नवी कपूर के पास रूही अफ्जा, कारगिल गर्ल और दोस्ताना 2 जैसी फिल्में हैं वहीं ईशान के रस्ते थोड़े मुश्किल नजर आ रहे हैं. ऐसा नहीं है कि ईशान खट्टर के पास बढ़िया ऑफर्स नहीं है. माना जा रहा है डायरेक्टर मीरा नायर की लेखक विक्रम सेठ की किताब अ सूटेबल बॉय पर बनने वाली फिल्म से लेकर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की मिडनाइट्स चिल्ड्रन तक के ऑफर्स ईशान को मिल चुके हैं.

View this post on Instagram

My favourite shot from this lot @sinbadphgura

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

यूं तो अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन शाहिद कपूर के साथ फिल्म कमीने, हैदर और रंगून में काम करने के बाद डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने ईशान खट्टर को अपनी नई फिल्म में कास्ट किया था. विशाल, सलमान रुश्दी की बुकर प्राइज विनिंग किताब पर फिल्म बना रहे हैं और उन्होंने इसमें सलीम सिनाई का किरदार निभाने के लिए लिया था. ये ईशान के लिए बड़ा मौका था, जिसके लिए ईशान ने डायरेक्टर मीरा नायर की फिल्म को भी छोड़ दिया था.

अब मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, ईशान के हाथ से ये प्रोजेक्ट चला गया है. विशाल और ईशान ने साथ मिलकर अलग होने का फैसला किया है क्योंकि इनके बीच क्रिएटिव डिफरेंस थे. अब विशाल इस फिल्म ने किसी नए एक्टर को लॉन्च करने के बारे में सोच रहे हैं.

वहीं दूसरी ओर खबरों का बाजार इस बात को लेकर भी गरम है कि ईशान खट्टर अपने बड़े भाई शाहिद कपूर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं. खबर है कि शाहिद कपूर, फिल्म नीरजा के डायरेक्टर की अगली फिल्म में करने जा रहे हैं. ये एक एडवेंचर एक्शन फिल्म होगी, जिसमें शाहिद एक बाइकर का रोल निभाएंगे. माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होगी. दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में शाहिद के भाई ईशान खट्टर को भी रोल ऑफर किया गया है. बताया जा रहा है कि शाहिद को जब यह बात पता चली तो उन्हें बड़ी खुशी हुई. रिपोर्ट के मुताबिक, ईशान को फिल्म की कहानी पसंद आई है और उन्होंने इस के लिए अपनी सहमति दे दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें