scorecardresearch
 

ऋतिक रोशन ने जारी किया सुपर 30 का पोस्टर, बताया कब आएगा फिल्म का ट्रेलर

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 के ट्रेलर रिलीज की डेट सामने आ गई है. ऋतिक रोशन ने खुद ही फिल्म के एक पोस्टर के साथ ये डिटेल्स साझा की है.

ऋतिक रोशन ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 कई सारे विवादों से गुजरने के बाद अब रिलीज होने के लिए तैयार है. पहले फिल्म जनवरी में रिलीज होने वाली थी मगर बाद में मणिकर्णिका की रिलीज के चलते सुपर 30 की रिलीज डेट को शिफ्ट करना पड़ा. फिल्म के ना रिलीज होने में मीटू फैक्टर का भी अहम रोल रहा. मगर अब फिल्म दोबारा पटरी पर आती नजर आ रही है. कुछ दिन पहले ही डायरेक्टर विकास बहल की फिल्म में वापसी हो गई है वहीं दूसरी तरफ ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक पोस्टर जारी किया है और जानकारी साझा की है कि फिल्म का ट्रेलर कब आ रहा है.

फिल्म के लीड एक्टर ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर जारी किया है जिसमें वे बारिश में भीगते नजर आ रहे हैं. जबकी पोस्टर के नीचे वाले भाग में कुछ स्टूडेंट्स हैं जो मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं. पोस्टर बेहद खूबसूरत लग रहा है. ऋतिक ने पोस्टर के साथ लिखा है- हकदार बनों, सुपर 30 ट्रेलर, आ रहा है 4 जून को. फिल्म की बात करें तो ये फिल्म पहले 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही थी. बाद में इसकी रिलीज डेट 12 जुलाई फाइनल की गई.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर हैंडल के जरिए इस बात की जानकारी दी थी. सुनने में ये भी आ रहा है कि इस दिन एक और फिल्म रिलीज होने जा रही है. फिल्म का नाम है जबरिया जोड़ी. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक साथ काम करते नजर आएंगे.

कंगना की फिल्म मेंटल है क्या की बात करें तो ये फिल्म 26 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी. इस फिल्म से सुपर 30 के टकराव की चर्चा कुछ समय पहले सुर्खियों में रही थी. फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें