scorecardresearch
 

क्या मौनी रॉय, सुरभि ज्योति के बाद अगली नागिन होंगी हिना खान? दिया ये जवाब

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा है कि मौनी रॉय और सुरभि ज्योति के बाद हिना खान नागिन बनेंगी. इस बारे में जब पिंकविला ने हिना खान से बात की तो एक्ट्रेस ने गोलमोल जवाब दिया.

हिना खान हिना खान

टीवी एक्ट्रेस हिना खान के पास कई मजेदार प्रोजेक्ट्स हैं. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में संस्कारी बहू का रोल करने के बाद हिना खान खतरों की खिलाड़ी बनीं. इसके बाद वे बिग बॉस में गईं. कसौटी जिंदगी की 2 में हिना खान ने पहली बार नेगेटिव रोल किया. कोमोलिका बनकर हिना खान ने दर्शकों का दिल जीता. अब खबर है कि हिना खान नागिन बनेंगी.

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा है कि मौनी रॉय और सुरभि ज्योति के बाद हिना खान नागिन बनेंगी. इस बारे में जब पिंकविला ने हिना खान से बात की तो एक्ट्रेस ने गोलमोल जवाब दिया. हिना ने कहा- ''एकता कपूर इस सवाल का जवाब देने के लिए सही पर्सन हैं.''

View this post on Instagram

Candid but real.. she only knows how to make people smile.. Shine on @ektaravikapoor Happy Birthday 🥳

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

मीडिया से बातचीत में हिना खान ने ना ही नागिन बनने की खबर को कंफर्म किया और ना ही इससे इंकार किया. वैसे भी हिना खान अपने करियर में जमकर एक्सपेरिमेंट कर रही हैं. नेगेटिव रोल में दिखने के बाद उन्हें नागिन के अवतार में देखना फैंस के लिए सरप्राइजिंग होगा.

नागिन फ्रेंचाइजी के सारे सीजन हिट रहे हैं. सीजन 3 का टीआरपी में दबदबा देखने को मिला. सुपरनैचुरल शोज की भीड़ में नागिन 3 दर्शकों की पहली पंसद साबित हुआ. मौनी रॉय और सुरभि ज्योति के बाद नागिन के रोल में हिना खान को कास्ट करना शो की टीआरपी के लिहाज से फायदेमंद रहेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें