scorecardresearch
 

राम कपूर को नच बलिए के लिए 4 बार मिला न्योता, इस वजह से नहीं भरी हामी

नच बलिए 9 का आगाज हो चुका है. शुक्रवार को शो का प्रीमियर हुआ.  इस सीजन राम कपूर और उनकी वाइफ गौतमी कपूर के भी हिस्सा लेने की खबरें थीं. अब राम की पत्नी ने इस पर रिएक्ट किया है.

पत्नी संग राम कपूर पत्नी संग राम कपूर

नच बलिए 9 का आगाज हो चुका है. शुक्रवार को शो का प्रीमियर हुआ. सलमान खान इस प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके बीते एपिसोड में कुछ जोड़ियों से पर्दा उठ चुका है और शनिवार को बाकी जोड़ियों के नाम का भी खुलासा हो जाएगा. इस सीजन राम कपूर और उनकी वाइफ गौतमी कपूर के भी हिस्सा लेने की खबरें थीं. अब राम की पत्नी ने इस पर रिएक्ट किया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में गौतमी कपूर ने बताया, 'रियलिटी शो में हिस्सा लेने के बारे में हमने सोचा नहीं है. नच बलिए के कई सीजन के लिए मेकर्स हमारे पास आ चुके हैं. उन्होंने 4 बार हमें इस शो के लिए कॉल किया. लेकिन हर बार किसी ना किसी कारण से हम शो में हिस्सा नहीं ले पाए. कभी प्रेग्नेंसी तो कभी राम के बिजी शेड्यूल के कारण हमें शो के लिए ना कहना पड़ा. अब मुझे लगता है कि निर्माता हमें फोन कर करके तंग आ चुके हैं. खैर, सीरियस नोट पर हमने इसके बारे में नहीं सोचा है. शायद एक-दो बार डांस करना ठीक है पर एक कॉम्प्टीशन में हिस्सा लेना, मुझे नहीं पता ये कितना संभव है.'

राम के साथ फिर से पर्दे पर काम करने के सवाल पर गौतमी ने कहा, "अगर कोई हम दोनों को कुछ अच्छा ऑफर करता है तो क्यों नहीं. 20 साल पहले मेरे पति मेरे को-स्टार थे. तो अब क्यों नहीं. एक अच्छे को-स्टार के तौर पर मैंने उनके बारे में अच्छी बातें सुनी हैं. क्यों न इसे फिर से अनुभव किया जाए. इसके अलावा, हम एक-दूसरे को इतनी अच्छी तरह से जानते हैं तो साथ काम करना मजेदार होगा.''

बता दें कि एक्टर राम कपूर ने बीते दिनों अपने शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को चौंका दिया था. राम कपूर का फैट से फिट अवतार देखने लायक है. एक्टर ने अपना 30 किलो वजन कम किया है.      

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें