scorecardresearch
 

Film Wrap: 'नायरा' से कम नहीं हैं उनकी छोटी बहन, शर्लिन चोपड़ा का शॉकिंग खुलासा

Film Wrap के जरिए जानें फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या रहा खास. साथ ही जानें क्या है बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.

बहन शीतल जोशी संग शिवांगी जोशी बहन शीतल जोशी संग शिवांगी जोशी

'नायरा' से किसी मायने में कम नहीं हैं उनकी छोटी बहन, देखें स्टाइलिश लुक

ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी अपने फैशनेबल अंदाज और बढ़िया एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. मोहसिन खान संग शिवांगी जोशी की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री की जनता दीवानी है. कम ही लोगों को पता है कि शिवांगी की एक छोटी बहन भी है, जो किसी मायने में शिवांगी जोशी से कम नहीं हैं.

मम्मी मीरा राजपूत संग ग्रॉसरी शॉपिंग के लिए गईं मीशा, ऑफ मूड में दिखीं  

फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं होने के बावजूद एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत और उनके बच्चे अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं. मीरा और उनके दोनों बच्चे मीशा और ज़ैन को कई बार जिम या आउटिंग्स पर स्पॉट किया गया है. इस बार मीशा मम्मी मीरा के साथ एक ग्रॉसरी शॉप के बाहर स्पॉट की गईं.

शर्लिन चोपड़ा का शॉकिंग खुलासा, राम गोपाल वर्मा ने भेजा था अश्लील वीडियो  

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा इन दिनों अपनी एक बयान की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में शर्लिन ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राम गोपाल वर्मा से जुड़ा एक शॉकिंग खुलासा किया. उन्होंने कहा कि रामगोपाल ने उन्हें एडल्ट फिल्म का प्रपोजल और अश्लील वीडियो भेजे थे. उनका यह बयान चर्चा का विषय बना हुआ है.

नंदिश से तलाक के बाद इस एक्टर को डेट कर रही हैं उतरन फेम रश्मि देसाई?  

लगता है एक्ट्रेस रश्मि देसाई को अब फिर से प्यार मिल गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस हीरा व्यापारी से एक्टर बने अरहान खान को डेट कर रही हैं. बता दें कि रश्मि ने 2015 में एक्टर नंदीश संधू से तलाक लिया था. अरहान साउथ फिल्मों में काम कर चुके हैं और टीवी शो 'बढ़ो बहू' में भी नजर आ चुके थे. ऐसी खबरें हैं कि रश्मि और अरहान 2017 में मिले. पिछले साल युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की शादी में उन दोनों का बॉन्ड मजबूत हो गया था और दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई.

'कुछ कुछ होता है' का रीमेक बना तो क्या होगी स्टार कास्ट? करण जौहर ने बताया

कुछ फिल्में न सिर्फ इतिहास बना देती हैं बल्कि वे आने वाले सिनेमा को भी सोचने का एक बिलकुल अलग नजरिया दे जाती हैं. 1998 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है भी कुछ ऐसी ही थी. फिल्म में शाहरुख खान ने राहुल का किरदार निभाया था, रानी मुखर्जी टीना के किरदार में थीं और काजोल ने अंजली का रोल प्ले किया था. फिल्म की कहानी तीन दोस्तों और उनके लव ट्राएंगल के बारे में थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें