scorecardresearch
 

दिव्यांका त्रिपाठी- एकता कपूर ने झगड़े की अफवाहों को यूं किया खारिज

जून के महीने में टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और प्रोड्यूसर एकता कपूर के बीच सबकुछ ठीक ना होने की चर्चा हर तरफ थी. लेकिन दिव्यांका ने उस ही समय एकता के साथ अपने रिश्ते के खराब होने की बाद को खारिज कर दिया था.

दिव्यांका त्रिपाठी, राजीव खंडेलवाल और एकता कपूर दिव्यांका त्रिपाठी, राजीव खंडेलवाल और एकता कपूर

बीते दिनों टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और प्रोड्यूसर एकता कपूर के बीच सबकुछ ठीक ना होने की चर्चा थी. पिछले साल एकता के जन्मदिन की पार्टी से दिव्यांका का नदारद होना और सोशल मीडिया पर भी उन्हें कोई बधाई ना देना, फैंस के लिए शक की बात थी. इसके अलावा खबर ये भी आई थी कि दिव्यांका त्रिपाठी एकता की ऑल्ट बालाजी वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला की प्रोडक्शन टीम को काफी परेशान कर रही हैं. इसकी वजह से एकता और दिव्यांका की रिश्ते में खटास आ गयी थी.

लेकिन दिव्यांका ने उस ही समय एकता के साथ अपने रिश्ते के खराब होने की बाद को खारिज कर दिया था. स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में दिव्यांका ने कहा था, 'हमारे बीच कोई झगड़ा नहीं है और चीजें पहले की तरह स्मूद चल रही हैं.' अब शुक्रवार, 16 अगस्त को दिव्यांका और एकता साथ में वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के ट्रेलर लॉन्च पर साथ स्टेज पर आईं. इवेंट के दौरान इन दोनों की बॉन्डिंग देखकर लोग चौंक गए. जहां सभी ने सोचा था कि दोनों के बीच कोल्ड वॉर देखने को मिलेगा वहीं एकता और दिव्यांका एक दूसरे को गले लगाती और इवेंट दिखीं.

View this post on Instagram

#M.O.M LOVES #coldlassiaurchickenmasala😉

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

एकता के इवेंट से जाने से पहले उनसे दिव्यांका और उनके रिश्ते में दरार की खबरों के बारे में पूछा गया. इसपर एकता ने कहा, 'ऐसी हजार चीजें मैं रोज सुनती हूं. जब मैं सुनती हूं कि मेरे रिश्ते किसी से खराब हो रहे हैं तब मैं सोचती हूं कि आपको सबकी कही बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए. आप सभी ने हम दोनों को साथ में स्टेज पर देखा क्या अब भी आपको लगता है कि हमारे बीच सबकुछ ठीक नहीं है?'

बता दें कि दिव्यांका की पहली वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर में आप दिव्यांका को एक गुस्सैल शेफ के रोल में देख सकते हैं. इस सीरीज में उनके हीरो राजीव खंडेलवाल हैं. राजीव भी इस शो में शेफ बने नजर आएंगे. सीरीज की कहानी दो शेफ्स पर आधारित हैं, जो कॉलेज से साथ थे और फिर प्यार में पड़ जाते हैं. दोनों की शादी होती है और रिश्तों के बिगड़ने पर तलाक. हालांकि, किस्मत को कुछ और ही मंजूर था तो 8 साल बाद दोनों की दोबारा मुलाकात होती है और एक नई कहानी का आगाज होता है. देखने से लगता है कि शो दिलचस्प होगा.

यहां देखें ट्रेलर...

बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी ने फिलहाल एकता कपूर के शो ये है मोहब्बतें में काम कर रही है. इस शो में वे इशिता भल्ला का किरदार निभा रही हैं. वहीं उनकी नई वेब सीरीज 3 सितम्बर से ऑल्ट बालाजी चैनल और एप पर स्ट्रीम होने शुरू होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें