scorecardresearch
 

फिल्म 83 में कम स्क्रीन मिलने पर भी क्यों किया काम? दीपिका पादुकोण ने बताया

फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण ने कपिल देव की पत्नी का रोल प्ले किया है. फिल्म में दीपिका के किरदार को कम स्क्रीन स्पेस मिला है. इसपर एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई है.

दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण

अगर कहा जाए कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे पॉवरफुल जोड़ी है तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा. दोनों जहां एक तरफ अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं, वहीं प्रोफेशनल फ्रंट पर भी कदम से कदम मिलाकर आगे बढ़ रहे हैं. रणवीर और दीपिका की फिल्म 83 रिलीज होने जा रही है. फिल्म में 1983 की वर्ल्ड कप विनिंग टीम के संघर्ष और सफलता की दास्तां दिखाई जाएगी. फिल्म 83 में रणवीर कपिल देव के रोल में हैं तो दीपिका ने कपिल देव की पत्नी का रोल प्ले किया है. फिल्म में दीपिका के किरदार को कम स्क्रीन स्पेस मिला है. इसपर एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई है.

फिल्म में दीपिका की एंट्री काफी बाद में हुई और उनका रोल भी बड़ा नहीं रखा गया है. मगर इसके बावजूद भी एक्ट्रेस को फिल्म में काम करने में बहुत मजा आया है. एक्ट्रेस ने बताया कि- नहीं, फिल्म में मेरा रोल काफी बड़ा नहीं है. मगर मैंने इस फिल्म में काम इसलिए किया क्योंकि मैंने देखा है कि मेरे मॉम डैड ने साथ में किस तरह की बॉन्डिंग शेयर की और मेरे पापा की सक्सेस में मेरी मां का कितना अहम रोल रहा. एक्ट्रेस ने कहा कि वे फिल्म के किरदार से पूरी तरह से रिलेट कर पा रही थीं.

View this post on Instagram

The soul of #Chhapaak... Link in Bio! #ChhapaakTitleTrack @meghnagulzar @atika.chohan @vikrantmassey87 @shankarehsaanloy #Gulzar @arijitsingh @_kaproductions @mrigafilms @foxstarhindi @zeemusiccompany

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें ये कहने में कोई भी हिचक नहीं है कि फिल्म में उन्हें सिर्फ 5-6 स्क्रीन्स मिली है. मगर दीपिका इसे गेस्ट अपीयरेंस नहीं मानती हैं. दीपिका ने ये भी कहा कि वे फिल्म में अपने किरदार से लोगों की उम्मीदों पर खड़ा उतरने में कामयाब रहेंगी.

इन फिल्मों में खूब जमी है दोनों की जोड़ी

बता दें कि रणवीर और दीपिका ने इससे पहले गोलियों की रासलीला रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों में काम किया है. दोनों को साथ में काफी पसंद किया गया. देखना होगा कि कम समय के लिए ही सही मगर कपल सिल्वर स्क्रीन पर कैसी बॉन्डिंग शेयर करते नजर आएंगे. अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो दीपिका इन दिनों मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म छपाक के प्रमोशन में बिजी हैं. ये फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज की जाएगी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें