scorecardresearch
 

तारक मेहता... में लौटना चाहती हैं दिशा वकानी, प्रोड्क्शन हाउस से किया संपर्क!

पिछले दिनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था कि अगर दिशा वकानी चाहे तो वापस आ सकती हैं. अब खबर है कि दिशा ने भी शो में लौटने की पहल की है.

दिशा वकानी दिशा वकानी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिशा वकानी की वापसी पर लंबे समय से सस्पेंस बना हुआ है. सितंबर 2017 से दिशा वकानी शो में नजर नहीं आई हैं. निर्माताओं ने लंबे वक्त तक एक्ट्रेस का इंतजार किया. लेकिन उनके ना लौटने पर ऐलान किया कि वे नई दयाबेन की तलाश कर रहे हैं. वहीं पिछले दिनों प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था कि अगर दिशा वकानी चाहे तो वापस आ सकती हैं. अब खबर है कि दिशा ने भी शो में लौटने की पहल की है.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा वकानी ने प्रोडक्शन हाउस नीला टेलीफिल्मस से जुड़े किसी शख्स से संपर्क किया है. ऐसा करके एक्ट्रेस ने निर्माताओं के लिए उनसे बात करने के रास्ते खोल दिए हैं. अगर दिशा वकानी शो में लौटीं तो ये तारक मेहता... के फैंस के लिए किसी सौगात से कम नहीं होगा.

View this post on Instagram

Waaaahhh kyaa baat haiii 😂

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

वैसे दिशा वकानी और निर्माताओं के बीच तकरार की वजह एक्ट्रेस के पति मयूर पाड्या को माना जाता है. कई रिपोर्ट्स में दावा है कि मयूर ने प्रोडक्शन हाउस से दिशा की वापसी पर उनके शूटिंग टाइम, फीस को निश्चित करने की कोशिश की. दिशा वकानी के पति का यूं हस्तक्षेप मेकर्स को पसंद नहीं आया. तभी से दिशा और निर्माताओं के बीच तनाव बढ़ने लगा.

दिशा वकानी के रोल के लिए कई नामी एक्ट्रेसेस प्रोड्यूसर से संपर्क भी कर रही हैं. लेकिन असित मोदी का कहना है कि अगर दिशा वापस आना चाहे तो बहुत बढ़िया है. अब भी उनके लिए रास्ते खुले हैं. वरना वे नई हीरोइन की तलाश तो कर ही रहे हैं. पिछले दिनों एक्ट्रेस अमी त्रिवेदी को दयाबेन के रोल के लिए संपर्क करने की भी खबर आई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें