scorecardresearch
 

कल आएगा सलमान खान की दबंग 3 का ट्रेलर, सई मांजरेकर का फर्स्ट लुक OUT

मोशन पोस्टर में सलमान सई की तस्वीर देखते हुए कहते हैं कि ई है हमरी बेबी खुशी, इसकी खुशी के लिए हम किसी को भी दुखी कर सकते हैं.

सई मांजरेकर सई मांजरेकर

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दबंग 3 इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म को लेकर काफी तगड़ा बज बन चुका है और इसके पोस्टर्स लगातार रिलीज किए जा रहे हैं. मंगलवार को सलमान खान ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया जिसमें महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर का लुक दिखाया गया है. फिल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया जाएगा और सोशल मीडिया पर हैश टैग #Dabangg3TrailerOutTomorrow ट्रेंड कर रहा है.

सई की ये पहली फिल्म है और सलमान खान ने पोस्टर के साथ-साथ इसका मोशन पोस्टर भी रिलीज किया है. मोशन पोस्टर में सलमान सई की तस्वीर देखते हुए कहते हैं कि "ई है हमरी बेबी खुशी, इसकी खुशी के लिए हम किसी को भी दुखी कर सकते हैं." बॉलीवुड के गॉडफादर कहे जाने वाले सलमान खान अब तक तमाम लोगों को मौका दे चुके हैं और अब वह सई मांजरेकर को अपनी सुपरहिट ब्लॉकबस्टर सीरीज दबंग के तीसरे पार्ट से लॉन्च करने वाले हैं.

सई के पोस्टर पर जनता का रिस्पॉन्स अच्छा है. एक यूजर ने लिखा, "वो भारतीय सिनेमा में बहुत-बहुत आगे जाएगी. 20 दिसंबर के बाद तमाम बड़े निर्माताओं की नजरें उस पर होंगी." सलमान खान की दबंग 3 से तकरीबन सभी मुख्य कलाकारों के लुक सामने आ चुके हैं. फिल्म के हर पार्ट में नया विलेन होता है और इस बार साउथ इंडियन एक्टर किच्चा सुदीप निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे.

सलमान खान ने खुद एडिट कराया ट्रेलर

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दबंग 3 का ट्रेलर फाइनल हो जाने के बाद सलमान खान ने खुद बैठ कर इसे री-एडिट कराया है. वह चाहते थे कि ट्रेलर दर्शकों को प्रभावित करे और इस बात का प्रॉमिस दे कि फिल्म उन्हें जबरदस्त एक्शन दिखाने वाली है. खबर है कि ट्रेलर तैयार होने के दौरान भी सलमान ज्यादातर वक्त एडिट स्टूडियो में बैठे हैं.

कौन हैं प्रोड्यूसर-डायरेक्टर?

फिल्म के निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं. प्रोडक्शन किया है अरबाज खान, सलमान खान और निखिल आडवाणी ने. फिल्म का दूसरा पार्ट साल 2012 में रिलीज किया गया था और अब तीसरे पार्ट के बारे के बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस करने की उम्मीद है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें