scorecardresearch
 

छपाक में दीपिका पादुकोण ने कैसे किया एसिड विक्टिम का रोल? मेघना गुलजार ने बताया

दीपिका पादुकोण को लक्ष्मी अग्रवाल के रोल में ढालने वाली फिल्म निर्देशक मेघना गुलजार ने बताया है कि दीपिका को इसके लिए कितनी मेहनत करनी पड़ी.

दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. वे छपाक में नजर आने वाली हैं. फिल्म में वे एक एसिड विक्टिम का रोल प्ले करती दिखेंगी. हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है. दीपिका पादुकोण ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है. इस फिल्म के लिए दीपिका को भारी ट्रान्सफॉरमेशन से गुजरना पड़ा.  हालिया इंटरव्यू में छपाक की डायरेक्टर, मेघना गुलजार ने बताया है कि दीपिका ने इस रोल को कैसे किया.

मुंबई मिरर से बातचीत में मेघना गुलजार ने कहा, ''मैं नहीं चाहती कि लग इस फिल्म को बंद आंखों से देखें. हमारा आइडिया ये नहीं था कि हम दीपिका के फेस को लक्ष्मी अग्रवाल जैसा बनाएं, बस हम उसे ऐसा बनाना चाहते थे कि वो लक्ष्मी के चहरे जैसा डरावना लगे. मेरे लिए फिल्म की शूटिंग का अंत होना, बेहद भावुक अनुभव था."

मेघना ने कहा, "सभी ने इस फिल्म में बड़े अपनेपन के साथ काम किया. मालती का किरदार हमेशा मेरे दिल के नजदीक रहेगा. मालती एक अलग लड़की है और दीपिका एक अलग लड़की है. मगर जब दीपिका, मालती बन जाती हैं तब उनकी आंखों में मालती जैसा दर्द झलकता है. मेरे लिए मालती, दीपिका है और दीपिका ही मालती है.''

View this post on Instagram

& it’s a wrap on THE MOST PRECIOUS film of my career...see you all at the movies!🎬 10.1.2020 #Chhapaak

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका ने शूटिंग खत्म होने के बाद इंस्टाग्राम पर एक ग्रुप फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा- ''फिल्म की शूटिंग खत्म. मेरे करियर की सबसे मूल्यवान फिल्म. मिलते हैं मूवी पर.''

दीपिका के लुक के लिए मेघना गुलजार ने खूब मेहनत की. उन्होंने प्रोस्थेटिक डिजाइनर, क्लोवर वूटून के साथ मिल कर इस पर काम किया और अंत में मालती को इतना परफेक्ट लुक मिल पाया. फिल्म में दीपिका पादुकोण के अपोजिट विक्रांत मैसी नजर आएंगे. छपाक का निर्माण लीना यादव कर रही हैं ये फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें